Bharat Bandh: पुलिस ने लाठीचार्ज के समय गलती से कर दिया बड़ा कांड, अब क्या होगा?

जब लाठीचार्ज शुरू हुआ तो एसडीएम श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर सड़क के बीच में खड़े थे और गुस्साए पुलिसकर्मियों की कार्रवाई की चपेट में आ गए।

94

Bharat Bandh: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में एक अजीबोगरीब घटना घटी जिसमें भारत बंद (Bharat Bandh) के विरोध में व्यस्त सड़क पर एकत्र हुए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज (Lathicharge) के दौरान एक पुलिसकर्मी (Police) ने शहर के एसडीएम (SDM) को पीट दिया।

जब लाठीचार्ज शुरू हुआ तो एसडीएम श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर सड़क के बीच में खड़े थे और गुस्साए पुलिसकर्मियों की कार्रवाई की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें- IBPS PO Salary: आईबीपीएस पीओ वेतन संरचना, नौकरी प्रोफ़ाइल, भत्ते और सुविधाएं जानने के लिए पढ़ें यह खबर

पटना में जमकर बवाल
भारत बंद के दौरान पटना में जमकर बवाल हुआ। बंद समर्थकों की पुलिस से झड़प हुई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने बंद समर्थकों पर लाठीचार्ज किया। बंद समर्थकों का जुलूस गांधी मैदान से आगे बढ़ रहा था, तभी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape-Murder Case: ‘लाशों के सौदागर हैं संदीप घोष’, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व सहकर्मी का सनसनीखेज आरोप

बैरिकेडिंग में तोड़कर
इस बीच, शहर के जेपी गोलंबर के पास बैरिकेडिंग की गई थी, लेकिन बंद समर्थक बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने लगे। पुलिस ने उन्हें बैरिकेडिंग तोड़ने से रोकने की कोशिश की, लेकिन वे आगे बढ़ते रहे और डाकबंगला चौराहे तक पहुंच गए। स्थिति को नियंत्रित करने और बंद समर्थकों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.