Kolkata Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल सीएमओ ने कोलकाता मामले पर राज्यपाल से असहयोग, राजभवन का दावा

राजभवन के अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया, "कल रात एक संदेशवाहक ने मुख्यमंत्री कार्यालय को एक गोपनीय पत्र भेजा था। लेकिन सीएमओ ने इसे प्राप्त करने से इनकार कर दिया।"

98

Kolkata Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कार्यालय (Chief Minister’s Office) ने कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले (Kolkata Rape-Murder Case) में राज्यपाल (Governor) सी.वी. आनंद बोस (C.V. Anand Bose) द्वारा उन्हें भेजे गए गोपनीय पत्र को स्वीकार करने से ‘इनकार’ कर दिया है, ऐसा गुरुवार को राज्यपाल कार्यालय (Governor’s Office) के एक अधिकारी ने दावा किया।

राजभवन के अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया, “कल रात एक संदेशवाहक ने मुख्यमंत्री कार्यालय को एक गोपनीय पत्र भेजा था। लेकिन सीएमओ ने इसे प्राप्त करने से इनकार कर दिया।”

यह भी पढ़ें- PM Modi in Poland: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोलैंड के राष्ट्रपति आंद्रेज डूडा से की बातचीत, शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

पत्र की विषय-वस्तु का खुलासा करने से इनकार
अधिकारी ने पत्र की विषय-वस्तु का खुलासा करने से इनकार कर दिया, वहीं सीएमओ ने भी इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बुधवार को राज्यपाल ने उत्तर 24 परगना जिले में पीड़ित डॉक्टर के घर जाकर उसके माता-पिता से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बोस ने कहा कि वह पीड़ित के माता-पिता से अपनी मुलाकात के बारे में मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे।

यह भी पढ़ें- Al-Qaeda terror module: दिल्ली पुलिस ने अलकायदा आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़,दबोचे छह खतरनाक आरोपी! पढ़िये, पूरी खबर

राजभवन का बयान
उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली से सीधे माता-पिता से मिलने और उनकी भावनाओं को समझने आया हूं। उन्होंने मुझे कुछ बातें बताई हैं, जिन्हें मैं अभी गोपनीय रखूंगा। मेरे पास जो जानकारी है, उसके आधार पर मैं आज एक पत्र लिखूंगा और उसे सीलबंद लिफाफे में सीएम को भेजूंगा। मैं बाकी बातों पर आपसे बाद में चर्चा करूंगा।”

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल और 4 डॉक्टरों पर पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मिली मंजूरी, जानें जांच पर कैसे होगा असर

माता-पिता से फोन पर बातचीत
पिछले दिन बोस ने माता-पिता से फोन पर बातचीत की थी। यह वीभत्स घटना 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई थी; कथित बलात्कार-हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया संजय रॉय कोलकाता पुलिस का नागरिक स्वयंसेवक है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामले की जांच कर रही है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.