Shikhar Dhawan: संन्यास के बाद शिखर धवन किस नई पारी की कर रहे हैं तैयारी ?

शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के एक अहम खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते थे। दिलचस्प बात यह है कि जब वह मैदान पर उतरतो तो आक्रामक होकर खेलते और सामने वाले गेंदबाज के पसीने छुड़ा देते।

96

Shikhar Dhawan: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। फिलहाल वह सिर्फ आईपीएल लीग में ही खेलेंगे। वहीं रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वह नई पारी की तैयारी भी कर रहे हैं।

शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिलहाल उनकी एक्ट्रेस हुमा कुरेशी के साथ डांस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शिखर ने 2022 में हुमा के साथ एक बॉलीवुड फिल्म की थी। अब फैंस सोच रहे हैं कि क्या वह किसी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं?

फिल्म डबल एक्सएल में किया काम
वह 2022 में फिल्म डबल एक्सएल में बड़े पर्दे पर दिखाई दिए। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरेशी और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अभिनय किया था। उन्होंने पहले भी अभिनय में अपनी दिलचस्पी दिखाई थी। लेकिन उनकी एक शर्त थी कि इस सबका उनके क्रिकेट पर कोई असर नहीं होना चाहिए। लेकिन, अब जब क्रिकेट नहीं है तो वह फिल्मों या अन्य मनोरंजन के कार्यक्रमों में समय दे सकते हैं।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी ‘डबल एक्सएल’
शिखर ने तब कहा था कि वह यह फिल्म इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डबल एक्सएल फिल्म की कहानी बहुत पसंद है। लेकिन, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुई और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 25 लाख रुपये का निराशाजनक कलेक्शन किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 60 से 70 लाख रुपये की कमाई की। यह उस साल की सबसे बड़ी सुपर फ्लॉप थी।

Bangladesh Crisis: हिंदुओं पर अत्याचार के बीच योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

आक्रामक बल्लेबाज
शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के एक अहम खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते थे। दिलचस्प बात यह है कि जब वह मैदान पर उतरतो तो आक्रामक होकर खेलते और सामने वाले गेंदबाज के पसीने छुड़ा देते। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी को देखकर ही गब्बर सिंह नाम दिया गया। उन्होंने अब तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं। 38 साल के शिखर धवन 2022 के आसपास से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.