Smriti Irani: भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ, राजनीतिक गलियारों में उठ रहे सवाल?

अमेठी की पूर्व सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आजकल वो अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं। वो चाहे अच्छी लगे या न लगे।

344

अमेठी (Amethi) की पूर्व सांसद स्मृति ईरानी (Former MP Smriti Irani) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की राजनीति (Politics) को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी इन दिनों एक अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं। वह चाहे ‘अच्छी लगे या न लगे’ स्मृति ईरानी ने एक पत्रकार के पॉडकास्ट टॉप एंगल (Podcast Top Angle) में राहुल गांधी की राजनीति को लेकर कई बातें कही हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में बदलाव आया है। उन्हें लगता है कि राहुल गांधी ने सफलता हासिल की है।

राहुल गांधी की टी-शर्ट पर स्मृति ईरानी बोली
भाजपा की वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी संसद में टी-शर्ट पहन रहे हैं। वह जानते हैं कि उस सफेद टी-शर्ट से वह युवा पीढ़ी में क्या संदेश देना चाह रहे हैं। हम इस गलतफहमी में ना रहें कि वह कोई भी कदम… वह कदम चाहे आपको अच्छा लगे या बुरा लगे। भले ही आपको बचकाना लगे लेकिन राहुल गांधी अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी लगातार राहुल गांधी पर राजनीतिक हमले करती रही हैं। लेकिन अचानक स्मृति ईरानी राहुल गांधी की तारीफ करने लगी हैं।

यह भी पढ़ें – Bahraich News: यूपी के बहराइच में भेड़ियों का आतंक, वन विभाग ने अब तक चौथा आदमखोर पकड़ा

अमेठी में हार के बाद हुई थीं ट्रोल
अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद किशोरीलाल शर्मा के हाथों मिली हार के बाद स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद राहुल गांधी उनके बचाव में आए‌ थे। प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी का नाम लिए बिना इस ट्रोलिंग को गलत बताया और कहा कि चुनाव में हार-जीत चलती रहती है।

स्मृति ईरानी के बयान के निहितार्थ?
राजनीतिक हलकों में स्मृति ईरानी के बयान को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। ‌क्या स्मृति ईरानी ऐसा बयान देकर अपने को चर्चा में लाना चाहती हैं।‌ या फिर राजनीति में चल रही नफरत की दुकान में मोहब्बत की खुशबू बिखेरना चाहती हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.