Kangana Ranaut: खालिस्तान समर्थक नेता की शर्मनाक टिप्पणी पर कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

95

Kangana Ranaut: भाजपा सांसद (BJP MP) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अभिनेता-राजनेता पर हमला करते हुए पंजाब के पूर्व सांसद (former Punjab MP) सिमरनजीत सिंह मान (Simranjit Singh Mann) पर “बलात्कार को तुच्छ बनाने” का आरोप लगाया।

सोशल मीडिया पोस्ट में, रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “ऐसा लगता है कि यह देश बलात्कार को तुच्छ बनाना कभी बंद नहीं करेगा, आज इस वरिष्ठ राजनेता ने बलात्कार की तुलना साइकिल चलाने से की।”

यह भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam Case: रेवंत रेड्डी के इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, जानें क्या है मामला

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया
मंडी से सांसद कंगना रनौत ने कहा, “इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि मजे के लिए महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र की मानसिकता में इतनी गहराई से समा गई है कि इसका इस्तेमाल महिलाओं को चिढ़ाने या उनका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है, भले ही वह कोई बड़ी फिल्म निर्माता या राजनीतिज्ञ ही क्यों न हो।”

यह भी पढ़ें- Assam Politics: असम सरकार ने पारित किया यह विधेयक, मुस्लिम विवाह और तलाक पंजीकरण अनिवार्य

पंजाब के नेता का विवादित बोल
शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष 79 वर्षीय मान ने अभिनेता से नेता बने इस नेता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। इंडिया टुडे के अनुसार, उन्होंने कहा, “आप उनसे (कंगना रनौत) पूछ सकते हैं कि बलात्कार कैसे होता है, ताकि लोगों को समझाया जा सके कि बलात्कार कैसे होता है। उन्हें बलात्कार का बहुत अनुभव है।” एचटी स्वतंत्र रूप से रिपोर्ट की पुष्टि नहीं कर सका। पूर्व आईपीएस अधिकारी और खालिस्तान समर्थक हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले 1 अक्टूबर को एक पार्टी कार्यक्रम के लिए करनाल में थे।

यह भी पढ़ें- SCO Meeting: क्या पाकिस्तान जाएंगे पीएम मोदी? इस्लामाबाद ने SCO बैठक के लिए दिया निमंत्रण

किसानों के विरोध की आलोचना
मान की टिप्पणी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद द्वारा पोस्ट की गई एक क्लिप के जवाब में थी जिसमें उन्होंने अब निरस्त कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध की आलोचना की थी। साक्षात्कार में, रनौत ने सुझाव दिया कि अगर देश का मजबूत नेतृत्व नहीं होता तो भारत में “बांग्लादेश जैसी स्थिति” हो सकती थी। उन्होंने दावा किया कि किसानों के विरोध के दौरान, “लाशों को लटकाने और बलात्कार होने” की घटनाएं हुईं।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: नारायणपुर में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़, तीन महिला नक्सली ढेर

भाजपा का बयान
रनौत की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने चीन और अमेरिका पर “षड्यंत्र” के तहत विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का आरोप लगाया, की विपक्षी दलों ने तीखी आलोचना की। भाजपा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उनके बयान से खुद को अलग कर लिया। सत्तारूढ़ पार्टी ने एक बयान में कहा, “भारतीय जनता पार्टी ने कंगना रनौत को भविष्य में इस तरह का कोई बयान नहीं देने का निर्देश दिया है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.