Mumbai: नाबालिग ने तेज रफ्तार एसयूवी चालक ने दूधवाले को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवीन वैष्णव की मौत उस समय हुई जब गलत दिशा में खड़ी महिंद्रा स्कॉर्पियो ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

96

Mumbai: पुलिस (Police) ने बताया कि 29 अगस्त (गुरुवार) की सुबह दूध बांट रहे 24 वर्षीय एक व्यक्ति की गोरेगांव इलाके (Goregaon area) में एक तेज रफ्तार एसयूवी (speeding SUV) ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। यह हादसा आरे कॉलोनी (Aarey Colony) में सुबह करीब 4 बजे हुआ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवीन वैष्णव की मौत उस समय हुई जब गलत दिशा में खड़ी महिंद्रा स्कॉर्पियो ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें- Stock Market: 82,637 के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स, वहीं 25,257 के नए शिखर पर पहुंचा निफ्टी

चालक की उम्र 17 साल
उन्होंने बताया कि आरोपी चालक की उम्र 17 साल है, इसलिए एसयूवी के मालिक इकबाल जिवानी (48) और उसके बेटे मोहम्मद फज इकबाल जिवानी (21) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसयूवी एक बिजली के खंभे से जा टकराई। किशोर चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे चोटें आईं और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- Chhatrapati Shivaji Maharaj statue collapse: मामले में चेतन पाटिल को कोल्हापुर से गिरफ्तार, जानें कौन है वो

खून के नमूने प्रयोगशाला भेजा
अधिकारी ने बताया कि उसके खून के नमूने प्रयोगशाला में भेजे गए हैं ताकि पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि दुर्घटना से पहले आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी या नहीं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.