Mumbai Local Train: हार्बर लाइन पर लोकल सेवाएं बाधित! स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़, देरी से चल रही हैं ट्रेनें

मुंबई में हार्बर रूट पर लोकल सेवाएं बाधित हो गई हैं, जिससे रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

109

मुंबई (Mumbai) से खबर आ रही है कि लोकल ट्रेन सेवाएं (Local Train Services) बाधित (Disrupted) हो गई हैं। सुबह-सुबह जब मुंबईकर अपने काम पर निकल रहे थे, तो हार्बर रूट (Harbour Route) पर लोकल सेवाएं बाधित हो गईं। इस रूट पर लोकल सेवाएं 20 से 25 मिनट की देरी से चलने के कारण सुबह काम पर जाने वाले यात्रियों (Passengers) को काफी मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वाशी रेलवे स्टेशन के पास ओवरहेड तार टूटने से बड़ा व्यवधान उत्पन्न हुआ है। पनवेल से सीएसएमटी और सीएसएमटी से पनवेल जाने वाली कई लोकल ट्रेनें रोक दी गई हैं।

यह भी पढ़ें – Patanjali Case: क्या बाबा रामदेव पतंजलि टूथपेस्ट में मांसाहारी तत्वों का इस्तेमाल कर रहे हैं? जानिए क्या है सनसनीखेज दावा

फिलहाल रेलवे प्रशासन की ओर से मरम्मत का काम चल रहा है। यात्रियों से धैर्य रखने का अनुरोध किया गया है। पनवेल से सीएसएमटी और सीएसएमटी से पनवेल जाने वाली लोकल ट्रेनें करीब 25 से 30 मिनट देरी से चल रही हैं। हार्बर रूट के कई स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ है। सुबह-सुबह काम पर निकलने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.