Emergency: क्या फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर लगेगा बैन? नहीं दिया जा रहा सर्टिफिकेट, कंगना बोलीं- मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां

कंगना रनौत अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी की 6 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार थीं। हालांकि, सिख समुदाय के नेताओं द्वारा सीबीएफसी को नोटिस भेजे जाने के बाद फिल्म को रोक दिया गया है।

140
Photo : Social Media

सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) रिलीज होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। कंगना ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म को अभी तक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) से मंजूरी नहीं मिली है। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने कहा है कि उन्हें इस फिल्म को लेकर कई धमकियां (Threats) मिली हैं। इतना ही नहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन पर इस फिल्म को रिलीज न होने देने का दबाव भी बनाया जा रहा है।

बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार हंगामा हो रहा है। पंजाब की पॉलिटिकल पार्टी अकाली दल लगातार फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहा है। इस फिल्म की रिलीज में सिर्फ 6 दिन बचे हैं। लेकिन फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है। इस बीच कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना का कहना है कि वह अंत तक लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें – Uttar Pradesh: कानपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल समेत तीन गिरफ्तार

कंगना ने वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द
कंगना ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म को मंजूरी मिल गई थी, लेकिन इसका सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है। हमें बहुत ज्यादा धमकियां मिल रही हैं। सेंसर बोर्ड को भी धमकियां मिल रही हैं। हम पर दबाव है कि इंदिरा गांधी की मौत न दिखाएं, जरनैल सिंह भिंडरावाले न दिखाएं, पंजाब दंगों के सीन न दिखाएं, फिर हम और क्या दिखाएंगे। मुझे दुख है, मेरे लिए इस समय जो हालात पैदा हुए हैं, उन पर यकीन करना मुश्किल हो गया है। यह सब इस देश के एक राज्य में हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मिल रही है जान से मारने की धमकियां
एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम फिल्म के लिए अंत तक लड़ेंगे, जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जाएंगे। उम्मीद है कि मेरी फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल जाएगी। जब इस फिल्म को रिलीज होने का सर्टिफिकेट मिल जाएगा, तो बहुत से लोग ड्रामा करेंगे।’  सांसद कंगना रनौत ने पुलिस से मदद मांगी है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.