Uttar Pradesh Crime: मुजफ्फरनगर में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज, किशोरी मरीज से छेड़छाड़ का आरोप

मुजफ्फरनगर में एक डॉक्टर पर ऑपरेशन के दौरान किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। थाना प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

127

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भोपा रोड पर अस्पताल (Hospital) चलाने वाले डॉक्टर (Doctor) पर किशोरी (Teenager) से छेड़छाड़ (Molestation) का आरोप लगा है। आरोप है कि चेकअप के बहाने छेड़छाड़ की गई। नई मंडी कोतवाली पुलिस (New Mandi Kotwali Police) ने डॉक्टर के खिलाफ पोक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी पथरी की समस्या से ग्रसित थी। परिजनों ने उसे 17 जुलाई को ऑपरेशन के लिए भोपा रोड स्थित डॉ. विकास पंवार के विजय श्री नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने किशोरी को एक कमरे में शिफ्ट कर दिया। वह कमरे में अकेली थी।

यह भी पढ़ें – Uttar Pradesh: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी, BJYM की कार्यशाला में होंगे शामिल

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
आरोप है कि डॉक्टर ने चेकअप के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान कमरे में मौजूद परिजनों को कमरे से बाहर निकाल लिया। छात्रा के चिल्लाने पर परिजनों को पता चला। उन्होंने पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि जांच के नाम पर मामले को दबा दिया गया। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की है। डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.