Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची ED, वीडियो आया सामने

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ईडी की टीम उनके घर पर छापेमारी करने पहुंची है।

89

दिल्ली (Delhi) के ओखला से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (MLA Amanatullah Khan) के घर पर सोमवार (2 सितंबर) की सुबह ईडी (ED) ने छापेमारी (Raid) की। विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने आवास पर ईडी की इस कार्रवाई की जानकारी खुद दी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “ईडी के लोग अभी मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर पहुंचे हैं।

अमानतुल्लाह खान ने कहा कि सुबह-सुबह तानाशाह के आदेश पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पहुंच गई है। तानाशाह मुझे और आप नेताओं को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। क्या ईमानदारी से लोगों की सेवा करना कोई गुनाह है? यह तानाशाही कब तक चलेगी?

यह भी पढ़ें – Marketing Call: अनचाहे फ़ोन कॉल; करें बड़ा झोल! जानें कैसे बचें

मैंने आपसे चार दिन का समय मांगा था: अमानतुल्लाह
जिस समय ईडी ने अमानतुल्लाह खान के घर का दरवाजा खटखटाया, उस समय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ईडी के अधिकारी उनके घर के दरवाजे के बाहर खड़े हैं और अमानतुल्लाह खान उनसे कह रहे हैं, ”मैंने आपसे चार दिन का समय मांगा था, अभी तीन दिन पहले ही मेरा सांस का ऑपरेशन हुआ है और आप मुझे गिरफ्तार करने आ गए।” अधिकारी ने कहा, ”आपने कैसे मान लिया कि हम आपको गिरफ्तार करने आए हैं।”

घर खर्च के लिए पैसे नहीं हैं
अमानतुल्लाह खान ने आगे कहा, अगर आप मुझे गिरफ्तार करने नहीं आए हैं तो क्यों आए हैं। अमानतुल्लाह की पत्नी ने कहा, तीन कमरों के घर में किस चीज की तलाशी है? विधायक ने कहा, बताओ किस चीज की तलाशी है, घर खर्च के लिए पैसे नहीं हैं। अमानतुल्लाह खान की पत्नी ने कहा, उनकी मां को कैंसर है और उनका ऑपरेशन हुआ है, उन्होंने आगे कहा, अगर मेरी मां को कुछ हुआ तो मैं आपको कोर्ट ले जाऊंगी।

आम आदमी पार्टी के कई नेता इस कार्रवाई पर टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं, संजय सिंह ने एक्स पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.