Duleep Trophy: दुलीप ट्रॉफी के शुरुआती मैच से बाहर हो सकते हैं ईशान किशन, यहां जानें क्यों

किशन टीम ए के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वापसी कर सकते हैं, जो 12 सितंबर से शुरू होने वाला है।

112

Duleep Trophy: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज (Indian wicketkeeper batsman) इशान किशन (Ishan Kishan) के दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के पहले मैच में टीम सी के खिलाफ अनंतपुर में खेलने की संभावना नहीं है।

हाल ही में बुची बाबू टूर्नामेंट में खेलने वाले किशन को श्रेयस अय्यर, देवदत्त पडिक्कल, अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों के साथ टीम डी के लिए खेलना था। हालांकि, क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार किशन को एक अज्ञात चोट लगी है।

यह भी पढ़ें- Puja Khedkar: विकलांगता संबंधी दावे पर बड़ा खुलासा, जानें दिल्ली पुलिस ने स्टेटस रिपोर्ट में क्या कहा

खेलने की उम्मीद
हालांकि, किशन टीम ए के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वापसी कर सकते हैं, जो 12 सितंबर से शुरू होने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन, जो पहले चार टीमों में से किसी में भी जगह नहीं बना पाए थे, टीम डी के लिए किशन की जगह ले सकते हैं। किशन अभी टेस्ट टीम की योजना में नहीं हैं, इसलिए उन्हें दलीप ट्रॉफी के बाद के चरणों में खेलने की उम्मीद है, जब टेस्ट टीम के सदस्य शुरुआती मुकाबलों के बाद चले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: ड्रोन सर्च के बावजूद बच निकले हत्यारे भेड़िये, जानें अब तक का घटनाक्रम

प्रदेश के खिलाफ शतक
किशन ने बुची बाबू टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश के खिलाफ झारखंड के लिए खेलते हुए शतक बनाया, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मुकाबले में कम स्कोर पर आउट हो गए। किशन के प्रदर्शन का असर उनकी टीम के नतीजों पर भी पड़ा, क्योंकि झारखंड ने पहला मैच जीता, लेकिन हैदराबाद से हारने के बाद टीएनसीए द्वारा आयोजित टूर्नामेंट से बाहर हो गया। नवंबर से किशन टेस्ट टीम से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, जानें क्या कहा

किशन को लगाई फटकार
मानसिक स्वास्थ्य संबंधी ब्रेक के बाद, बीसीसीआई ने अनुशासनात्मक आधार पर किशन को फटकार लगाई और बाद में घरेलू क्रिकेट में रेड-बॉल मैचों में नहीं खेलने के कारण उन्हें केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर कर दिया गया। किशन की टीम डी के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अपना केंद्रीय अनुबंध खो दिया, हालांकि, वह अभी भी टीम में बने हुए हैं, उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय मैच खेला है और कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने तीसरे आईपीएल खिताब पर पहुंचाने के बाद वापसी कर रहे हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.