Maharashtra: संजय राउत के बिगड़े बोल, शराब से की ‘लाड़की बहिन’ योजना की तुलना

'मुख्यमंत्री माझी लड़की बहन योजना' पर संजय राउत के बोल बिगड़े, शिवसेना (शिंदे गुट) मीडिया प्रमुख राहुल कनाल ने ट्वीट कर जताई आपत्ति।

384

महाराष्ट्र (Maharashtra) में महायुति सरकार (Mahayuti Government) की ‘मुख्यमंत्री माझी लाड़की बहिन योजना’ (Ladli Behna Yojana) की बढ़ती लोकप्रियता के कारण महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) में काफी अशांति है और महाविकास अघाड़ी द्वारा इस योजना को कानून के जाल में फंसाने और बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं। योजना अदालतों के माध्यम से आज गुरुवार (5 सितंबर) को शिवसेना (Shiv Sena) उबाठा प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने जमकर उत्पात मचाया। स्कीम के 1500 रुपये की तुलना सीधे ‘अल्कोहल पेग’ से करने पर एकले का सितारा टूट गया।

पन्द्रह सौ का एक पेग
हमेशा की तरह सुबह के बुलेटिन में पत्रकारों से बात करते हुए राउत ने कहा, ”बहनों के लिए 15 सौ, किसानों के लिए 15 सौ…उनकी सीमा 15 सौ है। इन सभी के पास पंद्रह सौ का पेग है। वह उनके होश में नहीं है।”

यह भी पढ़ें – Punjab: टेंडर घोटाला मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार

राहुल कनाल ने अपनी टिप्पणी में क्या कहा?
उनके भाषण की एक क्लिप को शिवसेना (शिंदे गुट) के मीडिया प्रमुख राहुल कनाल (Rahul Kanal) ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया और टिप्पणी की, ‘शर्म करो!!!, राउत कह रहे हैं कि महिलाएं और कर्मचारी शराब पीने के लिए 1500 रुपये का उपयोग करते हैं..’ ये कैसी बुद्धि के लोग हैं क्या पता… दुखद!!! नशा ऐसे लोगो को है पावर का, मेहनती इंसान यहां कसे रहता है…इनका जैसा झूठ से नहीं!!! एमवीए देखो मुख्य प्रवक्ता वाह वाह।’

बाला साहेब गोली मार देते
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नेटीजन ने ‘संजय राउत शेम शेम’ भी कहा, जबकि दूसरे ने यह कहकर अपना गुस्सा जाहिर किया कि ‘अगर बाला साहेब होते तो तुम्हें पहले गोली मार देते।’

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.