Maharashtra: नागपुर में बस और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत, करीब 20 घायल

बस से टक्कर के समय ट्रक चालक तेज गति से वाहन चला रहा था।

98
File Photo

Maharashtra: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में 5 सितंबर (गुरुवार) को एक बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर (bus and truck collided) में चार लोगों की मौत (four people died) हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल (20 people injured) हो गए। यह दर्दनाक हादसा नागपुर जिले के नागपुर-भिवापुर रोड (Nagpur-Bhivapur road) पर हुआ।

जानकारी के अनुसार ट्रक ने निजी बस को सामने से टक्कर मार दी, जिससे बस घटनास्थल के पास सड़क किनारे स्थित एक रेस्टोरेंट में जा घुसी। बस से टक्कर के समय ट्रक चालक तेज गति से वाहन चला रहा था।

यह भी पढ़ें- Himachal Pradesh: संजौली मस्जिद के ‘अवैध’ निर्माण को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

तेज गति के कारण दुर्घटना
दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार ट्रक चालक की लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई।

यह भी पढ़ें- PM Modi In Singapore: प्रधानमंत्री मोदी ने शीर्ष सीईओ से भारत में निवेश करने का किया आह्वान, जानें और क्या कहा

घायलों को अस्पताल में भर्ती
दुर्घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया। बाद में जेसीबी बुलाकर दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.