Janata Darbar: गोरखपुर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनीं 400 लोगों की समस्याएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार (8 सितंबर) सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। इस दौरान सीएम ने 400 लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।

108

तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने रविवार (8 सितंबर) की सुबह गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में जनता दरबार (Janata Darbar) लगाया। इस दौरान सीएम ने 400 लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने सभी को भरोसा दिलाया कि सभी की मदद की जाएगी। किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने लोगों की समस्याओं (Problems) से संबंधित प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को सौंपते हुए निर्देश दिया कि समस्याओं का समय से और गुणवत्तापूर्ण तरीके से समाधान किया जाए। जिससे पीड़ित पूरी तरह से संतुष्ट हो सके।

यह भी पढ़ें – Bangladesh: अंतरिम सरकार का फैसला, ‘राष्ट्रगान में बदलाव नहीं किया जाएगा’; कहा- कोई विवादित कदम नहीं उठाएंगे

किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं: सीएम योगी
पुलिस और जमीन विवाद के ज्यादा मामले सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के बाहर आयोजित जनता दर्शन में एक-एक कर सभी लोगों से मुलाकात की। उनकी बातें सुनीं और उनके प्रार्थना पत्र लिए। सभी को समस्या समाधान का भरोसा दिलाते हुए उन्होंने कहा कि जब तक वह हैं किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। हर किसी की समस्या पर प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

बच्चों को दुलारते और आशीर्वाद देते सीएम योगी
जनता दर्शन में कई लोग गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर आए थे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इलाज के लिए आगणन की प्रक्रिया जल्द पूरी कर शासन को भेजी जाए। इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी। लोगों को भरोसा दिलाया गया कि पैसे के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होगा। सीएम योगी ने जनता दर्शन में अपने साथ आई कुछ महिलाओं के बच्चों को दुलार और आशीर्वाद देते हुए चॉकलेट भेंट की।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.