Maharashtra: ऑडी की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के बेटे के नाम पर है कार

दुर्घटना के समय कार में पांच लोग सवार थे, लेकिन उनमें से संकेत बावनकुले समेत तीन लोग भाग गए। सूत्रों ने बताया कि सभी लोग बीयर बार से आ रहे थे।

75

Maharashtra: महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख (Maharashtra BJP chief) चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) के बेटे संकेत बावनकुले (Sanket Bawankule) की लग्जरी कार ने सोमवार सुबह नागपुर (Nagpur) के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके बाद कार चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दुर्घटना के समय कार में पांच लोग सवार थे, लेकिन उनमें से संकेत बावनकुले समेत तीन लोग भाग गए। सूत्रों ने बताया कि सभी लोग बीयर बार से आ रहे थे। सूत्रों ने बताया कि चालक और गिरफ्तार व्यक्ति के रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। रात करीब एक बजे ऑडी कार पहले शिकायतकर्ता जितेंद्र सोनकांबले की कार से टकराई और फिर एक मोपेड से टकरा गई, जिससे कार सवार दो युवक घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: वन विभाग ने पांचवें भेड़िये को पकड़ा, अभी भी आतंक जारी

मनकापुर पुल के पास उसे रोका
समाचार एजेंसी ने सीताबुलडी पुलिस स्टेशन के एक अनाम अधिकारी के हवाले से बताया, “ऑडी कार ने मनकापुर इलाके की ओर जा रहे कुछ और वाहनों को टक्कर मारी। वहां टी-पॉइंट पर, वाहन ने एक पोलो कार को टक्कर मार दी। इसके सवारों ने ऑडी का पीछा किया और मनकापुर पुल के पास उसे रोक लिया। संकेत बावनकुले सहित तीन सवार भाग गए।”

यह भी पढ़ें- Kolkata rape-murder case: सुप्रीम कोर्ट ने आज शाम 5 बजे तक की दी समयसीमा, जानें डॉक्टरों की प्रतिक्रिया

पोलो कार में सवार लोगों
“कार के चालक अर्जुन हावरे और एक अन्य सवार रोनित चित्तमवार को पोलो कार में सवार लोगों ने रोका। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से उन्हें आगे की जांच के लिए सीताबुलडी पुलिस को सौंप दिया गया।” पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, सीताबुलडी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, “श्री सोनकांबले की शिकायत पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और अन्य अपराधों का मामला दर्ज किया गया है। अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। आगे की जांच जारी है।”

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: सपा विधायक जाहिद बेग के घर में मिला 18 वर्षीय लड़की का शव, इस बात का शक

चंद्रशेखर बावनकुले का बयान
घटना के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने स्वीकार किया कि ऑडी कार उनके बेटे संकेत के नाम पर पंजीकृत थी। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, “पुलिस को बिना किसी पक्षपात के दुर्घटना की गहन और निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। दोषी पाए जाने वालों पर आरोप लगाए जाने चाहिए और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। मैंने किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है। कानून सभी के लिए समान होना चाहिए।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.