Assembly elections: महाराष्ट्र में किसकी बनेगी सरकार? भाजपा नेता रावसाहेब दानवे ने किया यह दावा

रावसाहेब दानवे ने कहा कि प्रदेश भाजपा की ओर गठित प्रबंधन समिति की अध्यक्षता उन्हें सौपी गई है। इस समिति में तीन सह-संयोजक, विभिन्न स्तरों पर समितियों के प्रमुख और विशेष आमंत्रित सदस्य और पदेन सदस्य शामिल हैं।

70

Assembly elections: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे(Former Union Minister of State Raosaheb Danve) ने  10 सितंबर को कहा कि महाराष्ट्र में फिर से भाजपानीत एनडीए की सरकार(BJP-led NDA government again in Maharashtra) बनेगी। उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव(Upcoming assembly elections) के लिए प्रदेश भाजपा(BJP) ने एक प्रबंधन समिति का गठन(Formation of management committee) किया है। इस समिति के माध्यम से भाजपा व सहयोगी दलों के नेता ग्रास रुट स्तर तक पहुंचेंगे।

प्रबंधन समिति की करेंगे अध्यक्षता
रावसाहेब दानवे ने कहा कि प्रदेश भाजपा की ओर गठित प्रबंधन समिति की अध्यक्षता उन्हें सौपी गई है। इस समिति में तीन सह-संयोजक, विभिन्न स्तरों पर समितियों के प्रमुख और विशेष आमंत्रित सदस्य और पदेन सदस्य शामिल हैं। दानवे ने कहा कि इस प्रबंधन समिति के माध्यम से विधानसभा चुनाव की योजना बनाने और संचालन के लिए राज्य, जिला और तालुका स्तर पर सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

Ladakh: अपाचे हेलीकॉप्टर सड़क मार्ग से क्यों लाया जाएगा लेह एयरबेस? जानिये, इस खबर में

इन नेताओं को भी दी गई महत्वपूर्ण जानकारी
विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति ने घोषणापत्र समिति का काम वन और संस्कृति मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को, विशेष संपर्क का काम उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांतदा पाटिल को सामाजिक संपर्क का काम राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे को, महिला संपर्क का कार्य राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर को सौंपा है। इसी तरह हर क्षेत्र में संपर्क का कार्य अलग-अलग नेताओं को सौंपा गया है। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, भाजपा मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार, पूर्व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, पूर्व मंत्री गणेश नाईक, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री हंसराज अहीर को चुनाव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.