RG Kar case: कोर्ट में पेशी के दौरान संदीप घोष पर फेंके गए जूते, बड़ी संख्या में जमा लोगों ने की ये यह मांग

स्पेशल कोर्ट ने संदीप घोष सहित चार आरोपितों को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। तीन अन्य आरोपितों में सुमन हाजरा, बिप्लव सिंह और अफसर अली शामिल हैं।

77

RG Kar case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वित्तीय अनियमितता के मामले में गिरफ्तार पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को 10 सितंबर को कोलकाता के अलीपुर स्थित स्पेशल कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते समय एक बार फिर हमले के प्रयास हुए। संदीप घोष को ले जा रही पुलिस के वाहन पर जूते भी फेंके गए। कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में जुटे लोग “संदीप घोष को फांसी दो” जैसे नारे लगा रहे थे।

23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत
स्पेशल कोर्ट ने संदीप घोष सहित चार आरोपितों को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। तीन अन्य आरोपितों में सुमन हाजरा, बिप्लव सिंह और अफसर अली शामिल हैं। जज के कोर्ट रूम से बाहर निकलते ही एक महिला ने संदीप घोष के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। कुछ ही देर में कई महिलाओं ने “फांसी दो” की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

Assembly elections: महाराष्ट्र में किसकी बनेगी सरकार? भाजपा नेता रावसाहेब दानवे ने किया यह दावा

जज ने की शांति बनाये रखने की अपील
इस दौरान तनावपूर्ण माहौल के बीच जज को आकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करनी पड़ी। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अदालत परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इससे पहले 03 सितंबर को कोर्ट में संदीप घोष की पेशी के दौरान अराजक स्थिति उत्पन्न हो गई थी। उस समय भी उनके खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.