Rahul Gandhi’s statement: अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला हमला, लगाया यह आरोप

भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी चौहान इस महीने प्रस्तावित 'परिवर्तन रैलियों' पर पार्टी की बैठक के लिए दिन में रांची पहुंचे।

71

Rahul Gandhi’s statement: केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने आज (11 सितंबर) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस सांसद (Congress MP) ने हमेशा देश की सुरक्षा को खतरा (threat to security) पहुंचाया है और भारत की भावनाओं (sentiments of India) को ठेस पहुंचाई है।

अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट किया, “देश को बांटने की साजिश करने वाली ताकतों के साथ खड़े होना और देश विरोधी बयान देना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है। चाहे वह जम्मू-कश्मीर में जेकेएनसी के देश विरोधी और आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो या विदेशी मंचों पर भारत विरोधी बयान देना हो, राहुल गांधी ने हमेशा देश की सुरक्षा को खतरा पहुंचाया है और भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। राहुल गांधी का बयान क्षेत्रवाद, धर्म और भाषाई मतभेदों के आधार पर दरार पैदा करने की कांग्रेस की राजनीति को उजागर करता है।”

यह भी पढ़ें- J-K Assembly polls: इंजीनियर राशिद की जमानत याचिका पर फैसला, जानें अदालत ने क्या कहा

कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा
उन्होंने कहा, “देश में आरक्षण खत्म करने की बात कहकर राहुल गांधी ने एक बार फिर कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा सामने ला दिया है। उनके मन में जो विचार थे, वे आखिरकार शब्दों के रूप में सामने आ ही गए। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि जब तक भाजपा है, तब तक न तो कोई आरक्षण खत्म कर सकता है और न ही कोई देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर सकता है।”

यह भी पढ़ें- US Presidential Debate 2024: कमला हैरिस या डोनाल्ड ट्रंप, बहस में कौन जीता? अमेरिकी मीडिया ने इसका विश्लेषण कैसे किया

राहुल गांधी हताशा में विदेश में भारत को बदनाम कर रहे हैं: शिवराज चौहान
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार (10 सितंबर) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भाजपा नीत सरकार और चुनाव आयोग पर अमेरिका में की गई कथित टिप्पणी की आलोचना की और उन पर चुनाव में बार-बार हार के कारण हताशा में विदेश में भारत को बदनाम करने का आरोप लगाया। भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी चौहान इस महीने प्रस्तावित ‘परिवर्तन रैलियों’ पर पार्टी की बैठक के लिए दिन में रांची पहुंचे।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.