Assembly elections: जम्मू-कश्मीर में अनुराग ठाकुर ने साधा अब्दुल्ला-गांधी परिवार पर निशाना, लगाया यह आरोप

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा 60 साल देश पर कांग्रेस के राज करने के बाद भी राहुल गांधी-प्रियंका गांधी कश्मीर के बर्फ के गोले खेलने नहीं आए। मोदी जी ने कश्मीर से 370 ख़त्म किया, तो आज गांधी परिवार वादियों में छुट्टियां मना पा रहा है।

71

Assembly elections:पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में गांधी-अब्दुल्ला परिवार आतंकवादियो व अलगाववादियों की भाषा बोल रहे हैं। 11 सितंबर को अनुराग ठाकुर ने कहा तीन परिवारों के राज में जम्मू कश्मीर संघर्ष, आतंकवाद, और अस्थिरता का पर्याय बन चुका था। लेकिन आज, हम एक ऐसे जम्मू-कश्मीर की आबो-हवा में जी हैं, जो शांति, विकास, और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ रहा है। इस परिवर्तन की कहानी सिर्फ़ किसी राजनीतिक बदलाव की नहीं है, बल्कि दृढ़ संकल्प, निष्ठा, और कश्मीर के लोगों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष संवेदनशीलता ने आज जम्मू-कश्मीर को यहां तक पहुंचाया है। यहां के लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प किसी से छिपा नहीं है।

गांधी-अब्दुल्ला परिवार पर साधा निशाना
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने नेतृत्व में कश्मीर को एक नई दिशा दी है। लेकिन गांधी-अब्दुल्ला परिवार कहता है कि हम जम्मू-कश्मीर से पीएसए (पब्लिक सेफ्टी ऐक्ट) निरस्त कर देंगे। ये जेलों से कैदियों, अलगाववादियों और आतंकवादियों की रिहाई करवाना चाहते हैं। जम्मू कश्मीर के लोगों के हक छीनना चाहते है। भाजपा ऐसा नहीं होने देगी। मोदी सरकार ने आतंकवाद, अलगाववाद पर लगातार काम किया है। आख़िर जेल में बंद देश के दुश्मनों को ये लोग आज़ाद क्यों करना चाहते हैं? आख़िर शांत J&K को ये लोग फिर अशांत क्यों करना चाहते हैं? गांधी-अब्दुल्ला परिवार को ड्रग्स कारोबारियों, आतंकीयों , पत्थरबाजों से इतनी हमदर्दी क्यों ?

चुनाव न लड़ने की बात करन वाले दो सीटों से मैदान में
ठाकुर ने कहा जिन तीन परिवार वालों ने जम्मू-कश्मीर का हक़ मार कर अपने लिए सुख,सुविधा, साधन अर्जित किए आज चुनावों में उनके उम्मीदवार हारते दिख रहे हैं। ख़ुद चुनाव न लड़ने की बात करने वाले उमर अब्दुल्ला दो-जगह से चुनाव लड़ रहे हैं और दोनों ही जगह उनकी हालत ख़स्ता है। अनुच्छेद 370 हटाकर भाजपा ने जम्मू कश्मीर में रहने वाले लोगों को राहत प्रदान करने का काम किया है। बाल्मीकि समाज, गौरखा समाज, पश्चिमी पाकिस्तान के रिफयूजियों, गुज्जर बकरवाल को धारा 370 हटने के पश्चात अधिकार व आरक्षण का लाभ हासिल हुआ है। नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस व पीडीपी इन वर्गों से अधिकार छीनना चाहती है। उन्होंने कहा नेशनल कांफ्रेंस, कांग्रेस और पीडीपी का एक ही एजेंडा है।

Greater Noida: सेमीकंडक्टर इंडस्ट्री के ‘एक्सपोनेंशियल ग्रोथ’ के लिए ‘मोदी लॉ’ पर फोकस करे दुनियाः ग्लोबल लीडर्स

आज गांधी यहां मनाने आते है छुट्टी
आगे बोलते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा 60 साल देश पर कांग्रेस के राज करने के बाद भी राहुल गांधी-प्रियंका गांधी कश्मीर के बर्फ के गोले खेलने नहीं आए। मोदी जी ने कश्मीर से 370 ख़त्म किया, तो आज गांधी परिवार वादियों में छुट्टियां मना पा रहा है…और अब कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस 370 फिर लागू करके जम्मू-कश्मीर को फिर से अराजकता-आतंकवाद-अलगाववाद की आग में झोंकना चाहते हैं। जम्मू-कश्मीर ने दशकों तक गांधी-अब्दुल्ला परिवार की ग़लतियों का दंश झेला है, कितने परिवार उजड़ गये, कितने ही सैनिक शहीद हो गये, आर्थिक विकास में जम्मू-कश्मीर पिछड़ गया। मोदी जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर ने अब विकास और अमन का स्वाद चख लिया है इसलिए अब गांधी-अब्दुल्ला परिवार के झाँसे में नहीं आयेगा और फिर यहाँ भाजपा की सरकार बनाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.