Madhya Pradesh: इंदौर में महू के पास 2 आर्मी अफसरों पर हमला, महिला मित्र से दुष्कर्म

इंदौर के पर्यटन स्थल जामगेट पर एक बड़ी घटना हुई। यहां देर रात सेना के अधिकारी अपनी महिला मित्रों के साथ घूमने आए थे। यहां एक शूटिंग रेंज भी है जहां सभी बैठकर बातें कर रहे थे। तभी कुछ बदमाश आए और सभी को बंधक बना लिया।

79

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले के महू (Mhow) के पास दो प्रशिक्षु आर्मी अफसरों (Army Officers) और उनकी दो महिला मित्रों के साथ एक महिला से मारपीट, बदसलूकी और कथित सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों (Accused) की तलाश के लिए सघन अभियान शुरू कर दिया है। फिलहाल दो आरोपियों को हिरासत (Custody) में ले लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, महू के पास बड़गोंदा थाना क्षेत्र में एक दिन पहले यह घटना सामने आने के बाद बुधवार से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। बताया गया है कि करीब पांच से छह बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। सघन तलाशी के बाद देर रात दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें – Delhi Politics: स्मृति ईरानी होंगी दिल्ली भाजपा का नया चेहरा, अरविंद केजरीवाल को मिलेगी कड़ी टक्कर!

क्या है पूरा मामला?
ट्रेनिंग के लिए महू आए बरेली (यूपी) निवासी ऑफिसर कौशल सिंह दो लड़कियों के साथ जाम गेट गए थे। उन्होंने ट्रिप के लिए एक कार किराए पर ली थी। ये लोग फायरिंग रेंज के पास खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी वहां 6 बदमाश आए।

सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया और रात को सुनसान इलाके में हुई इस घटना के संदिग्ध आरोपियों को पकड़ने के लिए सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया। मौके से साक्ष्य जुटाने के भी प्रयास किए गए। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.