Madhya Pradesh: एक ही परिवार के तीन लाेगाें के शव मिलने से हड़कंप, बाप-बेटे के शव रेलवे ट्रैक पर, पत्नी घर में फंदे पर लटकी मिली

94
शव

Madhya Pradesh: सिवनी मालवा के ग्राम रूपादेह में गुरुवार काे एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक और उसके बेटे का शव रेलवे ट्रेक पर मिला, जबकि युवक की पत्नी की लाश घर में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। फिलहाल तीनों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।

उपनिरीक्षक सहजाद खान ने बताया कि 12 सितंबर की सुबह रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची ताे मृतक की पहचान संदीप लौवंशी ​​​​​​(30) और उसके 5 साल के बेटे तक्षित लौवंशी के रुप में हुई। पुलिस ने बाप-बेटे शवों का पंचनामा बनाकर पाेस्टमार्टम के लिए सिवनी मालवा सामुदायिक केंद्र भेजा।

पिता-पुत्र के शव का पाेस्टमार्टम के समय आई पत्नी की मौत की खबर
पिता-पुत्र के शव का पाेस्टमार्टम चल रहा था। तभी सूचना आई की उपनगरी बानापुरा के नीचा बाजार मे घर पर संदीप की पत्नी पूजा लौवंशी का शव भी घर पर फंदे पर लटका मिला है। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक सोनाली चौधरी पुलिस बल के साथ युवक के निवास पर पहुंची। जहां फांसी पर लटके महिला के शव को उतारा गया। वही शव का पंचनामा बना पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

Assembly elections: हरियाणा विधानसभा भंग, राज्यपाल ने दी मंजूरी! जानिये, भाजपा सरकार ने क्यों लिया ऐसा निर्णय

उपनिरीक्षक सोनाली चौधरी ने बताया कि बनापुरा में एक महिला का शव फंदे पर लटका मिला है। इनके ही पति और बच्चे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था। पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार 4 दिन पहले ही संदीप के बड़े पापा की मृत्यु गांव में ही हुई थी। इसके बाद कल ही युवक और उसकी पत्नी सिवनी मालवा वापस आए थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.