Delhi: ग्रेटर कैलाश में जिम के बाहर अफगानी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, इस गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

दिल्ली पुलिस ने कहा, "उसे उसके दोस्त तुरंत मैक्स अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच जारी है।"

110

Delhi: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार गुरुवार रात (12 सितंबर) को दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में कुछ हमलावरों ने एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी। मृतक की पहचान नादिर शाह (Nadir Shah) के रूप में हुई है, जो अफ़गान मूल (Afghan origin) का है।

दिल्ली पुलिस ने कहा, “उसे उसके दोस्त तुरंत मैक्स अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच जारी है।”

यह भी पढ़ें- Air Taxi: हवाई टैक्सी से यात्रा जल्द ही संभव? जानिये पीएम मोदी ने क्या कहा

डीसीपी (दक्षिण) का बयान
डीसीपी (दक्षिण) अंकित चौहान ने कहा, “रात करीब 10:45 बजे हमें गोलीबारी की घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली। हमें जीके (ग्रेटर कैलाश) के ई-ब्लॉक में गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी मिली। उसकी पहचान नादिर शाह के रूप में हुई है और वह साझेदारी में जिम चलाता है। करीब 7-8 राउंड गोलियां चलाई गईं।”

यह भी पढ़ें- Himachal Pradesh: संजौली मस्जिद पर घमासान, जानिये कहां से शुरू हुआ और क्या है विवाद

नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जीके में नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी ली है। एजेंसियां ​​इस पोस्ट की भी जांच कर रही हैं।

यह वीडियो भी देखें- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.