Haryana Assembly Polls: नेताओं के बोल बिगड़ने शुरू, एक दूसरे के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग

हिसार से कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश ने अपनी ही पार्टी की महिला नेताओं के बारे में अशोभनीय टिप्पणी की है।

64

Haryana Assembly Polls: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के लिए जैसे-जैसे चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। ‌नेताओं के बोल बिगड़ने शुरू हो गए हैं…. चुनावी जनसभाओं और चुनावी रैलियां में एक दूसरे के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का खूब प्रयोग हो रहा है।

हिसार से कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश ने अपनी ही पार्टी की महिला नेताओं के बारे में अशोभनीय टिप्पणी की है। ‌सांसद जयप्रकाश ने अपने बेटे विकास सहारन की जनसभा में कहा कि अगर लिपस्टिक और पाउडर से नेता बनते हैं तो मुझे भी लगाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Kolkata rape-murder case: ममता बनर्जी सरकार ने मानी प्रदर्शनकारी डॉक्टरों की शर्तें, क्या खत्म होगा गतिरोध?

नोटिस भेज कर जवाब मांगा
मुझे दाढ़ी क्यों रखनी चाहिए। इस पर रणदीप सिंह सुरजेवाला गुट की श्वेता ढुल ने लिखा कि वह कांग्रेस में थी, कांग्रेस में है और कांग्रेस में रहेगी लेकिन नारी के अपमान के प्रति जयप्रकाश द्वारा बोले गए शब्दों पर उन्हें माफी मांगनी चाहिए। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता है। महिला आयोग ने सांसद जयप्रकाश से नोटिस भेज कर जवाब मांगा है।

यह भी पढ़ें- Astronomical event: आकाश में 18 सितंबर को सुबह-शाम दिखेंगी दो खगोलीय घटनाएं, आप भी देख सकते हैं अद्भुत दृश्य

दुष्यंत चौटाला और कांग्रेस इंटरनेट मीडिया पर एक दूसरे पर बरसे
भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए लिखा कि हम विधानसभा में लगाएंगे नारा हरियाणा जिंदाबाद का, और सिर्फ ध्यान रखेंगे अपने बेटे और दामाद का, डीलरों और क्षेत्रवाद का इस पर हरियाणा कांग्रेस ने दुष्यंत चौटाला पर पलटवार किया है कि किसानों से गद्दारी करके और कोरोना के समय में दोनों भाइयों ने शराब बेची है। वोट किसानों का लिया और बीजेपी की गोद में बैठ गए।

यह भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: चुनाव जीतने के लिए आज कांग्रेस-एनसी कर रही हैं इलू-इलू, अमित शाह ने दोनों पार्टियों को याद दिलाये अतीत के रिश्ते

नैना चौटाला की विवादित टिप्पणी पर घमासान
दुष्यंत चौटाला की पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री अनूप धानक को लेकर पूर्व विधायक नैना चौटाला ने कहा कि अनूप से तो दो मुंहा सांप बेहतर है। कम से कम उसका पता होता है कि वह किस तरफ डंसेगा। एक तो भगवान ने उसे शक्ल ही काले नाग जैसी दी थी। ऊपर से वह काला नाग निकल ही गया।

यह भी पढ़ें- Rail Derailment: भोपाल के पास मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित

कुमारी शैलजा पर जातिगत टिप्पणी
इस विवादित टिप्पणी पर उकलाना से बीजेपी उम्मीदवार अनूप धानक ने रुआंसा होकर कहा कि मैं अनुसूचित जाति परिवार से हूं इसलिए मेरा मजाक उड़ाया जा रहा है। नारनौंद में पार्टी प्रत्याशी जसबीर सिंह उर्फ जस्सी पेटवाड के कार्यक्रम में कुमारी शैलजा पर जातिगत टिप्पणी की गई थी। भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद अशोक तवर ने कहा कि कांग्रेस किसानों का मीठा खून पीने वाली पार्टी है कांग्रेस ने रक्षा और शैतान का रूप धारण कर किसानों का खून पिया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.