Maharashtra: ‘अमृता फडणवीस अब से मैडम नहीं, मां से संबोधित की जाएंगी’- मंगल प्रभात लोढ़ा

दिव्यज फाउंडेशन ने सुबह 6:30 बजे वर्सोवा में समुद्र तट सफाई अभियान का आयोजन किया।

84

Maharashtra: पिछले दो दिनों से मुंबई (Mumbai) में गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) की धूम है। दादर, वर्सोवा, गिरगांव चौपाटी और भाऊ धक्का बप्पा की अपार भक्ति में नहाए हुए थे।

कुछ बड़ी सार्वजनिक पंडालों का गणपति बप्पा का विसर्जन जुलूस अभी भी जारी है। वहीं दूसरी ओर राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने समुद्र तट सफाई कार्यक्रम का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें- Maharashtra: भिवंडी में गणपति विसर्जन के दौरान पथराव, दो समूहों के बीच झड़प

वर्सोवा में समुद्र तट सफाई अभियान
दिव्यज फाउंडेशन ने सुबह 6:30 बजे वर्सोवा में समुद्र तट सफाई अभियान का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इस मौके पर बीजेपी विधायक मंगलप्रभात लोढ़ा ने अमृता फड़नवीस की तारीफ की। इस संबंध में मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा, ”मैं दिव्यज फाउंडेशन की सर्वेसर्वा अमृता फड़नवीस से अनुरोध करता हूं कि वह समुद्र से कचरा साफ करने में बहुत अच्छा काम करें। अब राजनीति का कूड़ा भी साफ होना चाहिए। अमृता फड़नवीस अब मां का रूप ले चुकी हैं। वह बच्चों के लिए जो काम कर रही है, उसके लिए आज से मैं उसे अमृता मैडम नहीं, बल्कि मां अमृता कहूंगा।” अमृता फड़नवीस के कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर, मंत्री मंगल प्रभातक लोढ़ा, मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर और अभिनेता आयुष्मान खुराना मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-J-K Assembly polls: सुबह 9 बजे तक 11.11 प्रतिशत हुआ मतदान, जानें कहां कितना हुआ मतदान

अमृता फड़नवीस क्यों थीं चर्चा में?
कुछ दिनों पहले अमृता फड़णवीस का एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने इंटरव्यू लिया था। उस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि देवेंद्र फड़नवीस रोमांटिक नहीं थे. “देवेंद्र फड़नवीस कभी भी रोमांटिक नहीं थे। न शादी से पहले, न शादी के बाद, देवेन्द्रजी प्रैक्टिकल हैं, मैं रोमांटिक हूं, वह रोमांस को न तो समझते हैं और न ही स्वीकार करते हैं। वे केवल राजनीति जानते हैं।” अमृता फड़णवीस का ये बयान चर्चा में है. अमृता फड़नवीस के बयान पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं.

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.