Uttar Pradesh: मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा उपचुनाव में जीत का दिया ये मंत्र!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 18 सितंबर को रोजगार सृजन मेले के बाद भाजपा संगठन के साथ रामभवन में बैठक की।

55

Uttar Pradesh: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 18 सितंबर को रोजगार सृजन मेले के बाद भाजपा संगठन के साथ रामभवन में बैठक की। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा उपचुनाव की तैयारी में धरातल पर रहकर करें। अति आत्मविश्वास में न रहें। बैठक में योगी ने क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया, शहर विधानसभा प्रभारी हरिओम शर्मा एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से शहर विधानसभा में चल रही सभी संगठनात्मक गतिविधियों का बड़ी बारीकी से जायजा लिया और आगे के करणीय बिंदुओं पर संगठन के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।

अति आत्मविश्वास से बचने की सलाह
योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अति आत्मविश्वास में होकर चुनावी समर में नहीं उतरना है। सभी कार्यकर्ताओं को धरातल पर रहकर केवल पीएम मोदी के एक सूत्र वाक्य को चुनाव जीतने का प्रमुख आधार बनाना है कि बूथ जीता चुनाव जीता। उन्होंने विपक्ष की युवा जोड़ी को निशाना बनाते हुए कहा यह बबुआ और पपुआ की जोड़ी जनता को बहकाने का ही काम करने की राजनीति करती है। हमें केवल आम जनता को घर-घर जाकर बताना है कि कांग्रेस सरकार ने देश में सबसे लंबे समय के लिए देश में सरकार चलाई है। उत्तर प्रदेश में 4 साल समाजवादी पार्टी का भी शासन रहा है । 1947 से 2014 तक के अपने इतने लंबे कार्यकाल में कांग्रेस आठ लेन की हाईवे क्यों नहीं बना पाई , मेट्रो रैपिड क्यों नहीं चला पाई, शिक्षा के क्षेत्र में भरोसा पैदा क्यों नहीं कर पाई, मेडिकल कॉलेज की स्थापना क्यों नहीं कर पाई ,भ्रष्टाचार पर लगाम क्यों नहीं लगी, गुंडा माफिया राज सरकार पर हावी क्यों रहा, व्यापारी और बेटी कांग्रेस व सपा शासन में अपने आप को सुरक्षित क्यों नहीं महसूस कर पाए । इन सारे सवालों का जवाब 2014 से अब तक मोदी सरकार ने और आपकी प्रदेश सरकार ने अपने सुशासन और विकास से कैसे दे दिया।

बूथ पर लड़ा जाता है चुनाव
उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि बूथ और शक्ति केंद्र की सभी कार्रवाई को धरातल पर रहकर दुरुस्त कर लेना है। कोई भी चुनाव जिले पर नहीं , प्रदेश में नहीं,क्षेत्र में नहीं लड़ा जाता, बूथ पर ही लड़ा जाता है।

Stock Market: ऑल टाइम हाई के बाद गिरावट के साथ बंद हुए सेंसेक्स और निफ्टी, जानिये पूरे दिन का हाल

ये रहे उपस्थित
संगठन की विशेष बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव राज शर्मा, अशोक गोयल, पूर्व महापौर आशु वर्मा पूर्व महापौर आशा शर्मा, किसान मोर्चा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा, पूर्व अध्यक्ष विजय मोहन, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही, पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी, पूर्व अध्यक्ष अमरदत्त शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर राजेश्वर प्रसाद, पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप, पूर्व अध्यक्ष अजय शर्मा , सरदार एसपी सिंह, हातम सिंह नागर, पूर्व पार्षद अनिल स्वामी, पूर्व पार्षद राजेंद्र त्यागी, सुनील यादव, महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, सुशील गौतम राजेश त्यागी गोपाल अग्रवाल, रनिता सिंह, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष उदिता त्यागी, प्रताप चौधरी, विरेंद्र सारस्वत, पार्षद राजीव शर्मा, पूनम सिंह, शीतल चौधरी, प्रीति चंद्रा, लवली कौर, प्रदीप गर्ग , अमित प्रताप, प्रतीक माथुर सहित सैकड़ों की संख्या में पदाधिकरी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.