Bihar: JDU की पूर्व MLC मनोरमा देवी का नक्सलियों से कनेक्शन! NIA ने की छापेमारी

बताया जा रहा है कि जेडीयू के पूर्व एमएलसी के आवास से एनआईए की छापेमारी में करोड़ों रुपए कैश बरामद हुए हैं। नोटों को गिनकर बक्से में रखने की तैयारी की जा रही है।

48

बिहार (Bihar) के गया में सुबह से ही एनआईए (NIA) की बड़ी कार्रवाई (Action) चल रही है। गया में पूर्व जेडीयू एमएलसी (Former JDU MLC) मनोरमा देवी (Manorama Devi) के आवास पर एनआईए (NIA) ने छापेमारी (Raid) की। करीब 5-6 घंटे की छापेमारी में एनआईए ने पूर्व एमएलसी के आवास से भारी मात्रा में नोट बरामद किए हैं। एनआईए ने नोट गिनने के लिए मशीन भी मंगवाई है। एनआईए की छापेमारी में भारी मात्रा में नोट बरामद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि जेडीयू के पूर्व एमएलसी के आवास से एनआईए की छापेमारी में करोड़ों रुपए कैश बरामद हुए हैं। नोटों को गिनकर बक्से में रखने की तैयारी की जा रही है। एनआईए ने एसबीआई से नोट गिनने की मशीन मंगवाई है।

यह भी पढ़ें – Farmers Protest: हर मंगलवार किसान संगठनों से मिलेंगे केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, जानें पूरा मामला

नक्सली गतिविधियों से जुड़े होने के सुराग
दरअसल, गया में पूर्व विधान पार्षद मनोरमा देवी के घर पर सुबह करीब साढ़े चार बजे एनआईए की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी सुबह से ही चल रही है। घर के चारों तरफ पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के नक्सली गतिविधियों से जुड़े होने के सुराग मिले हैं, एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि एनआईए की टीम ने उनसे सहयोग मांगा था।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.