The Call of the Blue: यामाहा ने युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लॉन्च किया ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ वर्जन 4.0 ब्रांड, जानिये क्या हैं विशेषता

पिछले सफल संस्करणों से प्रोत्साहित होकर इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने  19 सितंबर को अपने प्रमुख ब्रांड कैंपेन 'द कॉल ऑफ द ब्लू' का वर्जन 4.0 लॉन्च किया।

47

The Call of the Blue: पिछले सफल संस्करणों से प्रोत्साहित होकर इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने  19 सितंबर को अपने प्रमुख ब्रांड कैंपेन ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ का वर्जन 4.0 लॉन्च किया। इस कैंपेन का नया स्लोगन है ‘हीयर द कॉल नाउ’, जो पिछले स्लोगन ‘हैव यू हर्ड द कॉल?’ का विस्तार है। इसका उद्देश्य नए, युवा मोटरसाइकिल राइडर्स को आकर्षित करना है, जिनकी यामाहा के उत्पादों के प्रति बढ़ती इच्छाएं हैं।

युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया कैंपेन
यह कैंपेन खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो यामाहा के सिद्धांतों, मूल्यों और इसकी वैश्विक पहचान को सामने लाता है। साथ ही, यह राइडिंग के प्रति उनके जुनून को और बढ़ाने का प्रयास करता है। यह आज के ग्राहकों की प्रीमियम अनुभवों की बढ़ती पसंद से मेल खाता है। इस कैंपेन के जरिए यामाहा प्रीमियम सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है और भारत के उत्साही राइडर्स के बीच एक पसंदीदा ब्रांड बनने की योजना बना रहा है।

‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ का चौथा संस्करण
इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के चेयरमैन, ऐशिन चिहाना ने कहा, “यामाहा में, हमें गर्व है कि हम भारतीय ग्राहकों को अपने बेहतरीन प्रोडक्ट्स और शानदार अनुभवों के ज़रिए मोटरसाइकिल चलाने का असली मज़ा दे रहे हैं। हम आज के युवाओं की जरूरतों को समझकर अपनी रणनीतियां बना रहे हैं। ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ के इस चौथे संस्करण के साथ, हम युवाओं को उनके अंदर के राइडर को जागृत करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि यह नया संस्करण सफल होगा और हमें बाजार में मजबूत पहचान दिलाने में मदद करेगा, साथ ही हमें भीड़ से अलग खड़ा करेगा।”

नई फिल्म भी लॉन्च
यामाहा ने इस नए कैंपेन की घोषणा के साथ एक नई फिल्म भी लॉन्च की है। इस फिल्म में बच्‍चों को थिएटर में एक फिल्म देखकर मंत्रमुग्ध होते दिखाया गया है, जिसमें यामाहा के मशहूर टू-व्हीलर मॉडल दिखाए गए हैं, जो दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। जब बच्‍चे थिएटर से बाहर आते हैं, तो असल में उन मॉडलों को सड़क पर देखकर रोमांचित हो जाते हैं। फिल्म में एक नया “द कॉल ऑफ द ब्लू” एंथम भी शामिल है, जिसे खासतौर पर आज के युवाओं की संगीत पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

Me Savarkar: स्वानंद चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा ‘मी सावरकर’ अभिनव वक्तृत्व प्रतियोगिता का आयोजन, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

ब्रांड की ‘उत्साह, स्टाइल और स्पोर्टीनेस’ वाली छवि
2018 में शुरुआत के बाद से, ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ कैंपेन के हर संस्करण में, इंडिया यामाहा मोटर ने अपने प्रोडक्ट प्लानिंग, मार्केटिंग और ग्राहक रणनीतियों को ब्रांड की ‘उत्साह, स्टाइल और स्पोर्टीनेस’ वाली छवि से जोड़ा है। इसके साथ ही, यामाहा ग्राहकों से जुड़ने के लिए ट्रैक डे, द कॉल ऑफ़ द ब्लू वीकेंड्स, ओवरनाइट टूर्स और ब्लू स्ट्रीक्स कम्युनिटी राइड्स जैसी गतिविधियों को भी शुरू करेगी, जिससे कंपनी की पहुंच और भी बढ़ेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.