Mumbai: आईफोन 16 सीरीज की बिक्री शुरू होते ही मची लूट, मुंबई एप्पल स्टोर के बाहर लगी भारी भीड़; देखें वीडियो

शुक्रवार को मुंबई के बीकेसी में भारत के पहले एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें देखी गईं। यह भारी भीड़ आईफोन 16 पाने के लिए खड़ी है।

73
Photo : X : @ANI

मुंबई (Mumbai) से खबर है कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) इलाके में एप्पल स्टोर (Apple Store) पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। शुक्रवार (20 सितंबर) से भारत (India) में आईफोन 16 (Iphone 16) की बिक्री शुरू हो गई है। नया फोन खरीदने के लिए मुंबई में एप्पल स्टोर के बाहर भारी भीड़ उमड़ पड़ी है।

बता दें कि एप्पल कंपनी 20 सितंबर से भारत, चीन, दक्षिण कोरिया और ऑस्ट्रेलिया समेत 60 देशों में आईफोन 16 की बिक्री शुरू करने जा रही है। हालांकि, आईफोन 16 को एप्पल इंटेलिजेंस के बिना लॉन्च किया जा रहा है। इसका मतलब है कि यूजर्स को इसे आने वाले दिनों में डाउनलोड करना होगा, क्योंकि कंपनी इसे अगले कुछ महीनों में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें – Tirupati Mandir Controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिली ये अशुद्ध चीज, लैब रिपोर्ट से हुआ खुलासा

स्टोर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई
सेल शुरू होने से पहले ही बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित एप्पल स्टोर पर लोगों की लंबी कतारें लग गई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में लोगों को भागते हुए देखा जा सकता है। दिल्ली से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई ही नहीं बल्कि दिल्ली के साकेत मॉल में भी आईफोन 16 खरीदने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, लोग सुबह से ही लंबी कतारों में खड़े हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.