Maharashtra: जमीन धंसी और उसमें समा गया नगर पालिका का ट्रक, बाल-बाल बचा ड्राइवर

पुणे शहर के बुधवार पेठ इलाके में सिटी पोस्ट ऑफिस परिसर का एक हिस्सा ढहने से एक ट्रक पूरी तरह खाई में गिर गया।

54

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे शहर (Pune City) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुणे में शुक्रवार को सिविक सैनिटेशन डिपार्टमेंट (Civic Sanitation Department) का एक ट्रक (Truck) सिटी पोस्ट ऑफिस के परिसर में बने सिंकहोल (Sinkhole) में गिर गया। सीवेज मरम्मत के लिए गया नगर निगम (Municipal Corporation) का ट्रक सीधे 25 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। घटना शुक्रवार शाम करीब 4 बजे हुई और सौभाग्य से कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन फिलहाल नगर निगम के इस काम की शहर में जोरदार चर्चा शुरू हो गई है।

पिछले कुछ दिनों से बेलबाग चौक क्षेत्र में सीवरेज संबंधी कई शिकायतें आ रही थीं, जिसके चलते नगर निगम ने शुक्रवार को संबंधित सीवरेज लाइन की मरम्मत का काम शुरू कर दिया। शुक्रवार शाम करीब 4 बजे नगर निगम की ओर से सीवेज लाइन की मरम्मत के लिए ठेकेदार के ट्रक और मजदूरों को इस इलाके में भेजा गया था। ट्रक और कर्मचारी सिटी पोस्ट ऑफिस पहुंचे और चैंबर में काम शुरू किया।

यह भी पढ़ें – PM Modi on US Visit: अमेरिका के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी, ट्वीट कर बताया क्यों खास है यह दौरा

घटना से मच गया हड़कंप
उसी समय जिस जगह पर ट्रक रुका था, वहां की जमीन धंस गई और देखते ही देखते ट्रक के नीचे एक बड़ा गड्ढा बन गया, जिसमें ट्रक जमीन में धंस गया, ट्रक के केबिन वाले हिस्से को छोड़कर पूरा ट्रक जमीन में धंस गया। ट्रक के गड्ढे में धंसने पर हड़कंप मच गया।

ट्रक जमीन से 25 फीट नीचे धंसा
फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि ड्रेनेज लाइन साफ ​​करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली जेटिंग मशीन ट्रक का ड्राइवर सुरक्षित बच गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि ड्राइवर ने गाड़ी से छलांग लगा दी। काम चल ही रहा था कि अचानक जिस जगह पर ट्रक रुका था, वहां की जमीन खिसक गई और ट्रक सीधे 25 फीट नीचे जमीन में धंस गया।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.