Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंपर से टकराई कार, मासूम बच्चे समेत चार लोगों की मौत

औरैया जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरैन कस्बे से गुजर रही तेज रफ्तार कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी।

55
File Photo

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway) पर औरैया जिले (Auraiya District) से गुजरते समय शनिवार को एक अनियंत्रित कार (Uncontrolled Car) खड़े डंपर (Dumper) से टकरा (Collision) गई। हादसे में एक मासूम बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतकों की पहचान कानपुर के कल्याणपुर इंद्रानगर निवासी कार चालक पीयूष, उसकी मां नीता यादव, भाभी संजू और पांच वर्षीय भतीजे आरव के रूप में की है।

परिजनों ने बताया है कि वे सभी गाजियाबाद के सूरजपुर से कानपुर अपने घर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें – Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के लिए अब्दुल्ला, मुफ्ती, नेहरू-गांधी परिवार जिम्मेदार: अमित शाह

शव को निकालने में काफी दिक्कतें आईं
हादसे में चालक और महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चे के शव को निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हादसे की सूचना मिलने पर एक्सप्रेस-वे सुरक्षा टीम और एरवाकटरा थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आगरा से लखनऊ जा रही कार में मृत मिले चालक की जेब से पुलिस ने एक आधार कार्ड बरामद किया है। उसमें लिखे पते के आधार पर उसका नाम पीयूष यादव पुत्र शिव कुमार यादव फ्लैट नंबर 903 टावर सी-01 एलए रेजीडेंसिया निकट नोएडा सूरजपुर गौतम बुद्ध लिखा मिला। इसके आधार पर ही शव की शिनाख्त हो सकी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.