Love Jihad: एक और श्रद्धा वाकर कांड, कर्नाटक में अशरफ ने हिंदू लड़की के साथ किया ऐसा ‘महा पाप’!

कर्नाटक के बेंगलुरु में दिल्ली की श्रद्धा वॉकर जैसी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक हिंदू युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

50

Love Jihad: कर्नाटक के बेंगलुरु में दिल्ली की श्रद्धा वाकर जैसी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक हिंदू युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके शव को कई टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया गया। यह घटना दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की याद दिलाती है। बताया गया है कि 26 वर्षीय मृत लड़की का नाम महालक्ष्मी था। यह दिल दहला देने वाली घटना बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के व्यालिकावल आवासीय क्षेत्र के एक फ्लैट में हुई। घटना तीन मंजिला मकान की पहली मंजिल पर हुई। पुलिस ने आशंका जताई है कि अशरफ नाम के एक मुस्लिम शख्स ने प्रेम प्रसंग के चलते महालक्ष्मी की हत्या की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के व्यालिकावल पुलिस स्टेशन इलाके में हुई। लड़की की हत्या कर उसके शव को 30 से ज्यादा टुकड़े कर उन्हें फ्रिज में रख दिया गया था। व्यालिकावल और शेषाद्रिपुरम पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की है। घटना तीन मंजिला मकान की पहली मंजिल पर हुई। पुलिस ने आशंका जताई है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई है।

 4 से 5 दिन पहले हुई हत्या
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सतीश कुमार के घटनास्थल का दौरा करने के बाद पता चला कि यह घटना घर की पहली मंजिल पर हुई और यह चार से पांच दिन पहले हुई । मृतक लड़की दूसरे राज्य की है और अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रह रही थी। पुलिस ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी। फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान हो गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

पुलिस ने कहा कि घटना स्थल की गहन जांच की गई है, जिसमें 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के वीडियो की जांच भी शामिल है। पुलिस हत्या के बाद से गायब महालक्ष्मी के मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल हथियार की तलाश कर रही है। पुलिस ने हत्या के कारणों की जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं।

West Bengal: भाजपा नेता ने डीवीसी से से दो प्रतिनिधियों के इस्तीफे पर कसा तंज, आरजी कर मामले में ममता पर लगाया ये आरोप

याद आई दिल्ली से वसई कनेक्शन वाली ‘वो’ घटना
महालक्ष्मी की हत्या ने दिल्ली में श्रद्धा वाकर हत्याकांड की यादें ताजा कर दी हैं। 2022 में श्रद्धा की हत्या उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कर दी थी। इसमें श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर कई दिनों तक घर के फ्रिज में रखा गया था। महालक्ष्मी के शव को भी इसी तरह टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया था, इसलिए यह मामला श्रद्धा वॉकर मामले जैसा ही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.