Badlapur sexual assault case: बदलापुर बलात्कार के आरोपी ने की गोलीबारी, पुलिस की जवाबी फायरिंग में मौत

मामले के आरोपी अक्षय शिंदे ने एक पुलिसकर्मी से बंदूक छीनकर खुद को गोली मार ली। गोली लगने से आरोपी और पुलिसकर्मी दोनों घायल हो गए।

63

Badlapur sexual assault case: बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस से पिस्तौल छीन ली और बगल में बैठे एक पुलिसकर्मी के पैरों पर गोली चला दी, फिर दो और गोलियां चलाईं, उसके पास पिस्तौल थी और वह वैसे भी गोली चला सकता था, इसलिए पुलिस ने आत्मरक्षा में अक्षय पर गोली चलाई जिसमें अक्षय शिंदे भी गंभीर रूप से घायल हो गए।बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे द्वारा ठाणे पुलिस कमिश्नरेट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है।

इस गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गया और दोनों को कलवा अस्पताल लाया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बदलापुर के एक निजी स्कूल में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे नवी मुंबई की तलोजा जेल में न्यायिक हिरासत में था।

यह भी पढ़ें- Israel-Hezbollah War: हिज़्बुल्लाह पर कहर! जानिये, इज़रायली हवाई हमलों में अब तक कितने हुए ढेर

कैसे हुई घटना
इस बीच एक अन्य मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने सोमवार शाम 5 बजे तलोजा जेल से अक्षय शिंदे को हिरासत में ले लिया। जब ठाणे क्राइम ब्रांच उसे नवी मुंबई से ठाणे ले जा रही थी, तब अक्षय शिंदे ने पुलिस वैन में एक पुलिस अधिकारी की कमर से सर्विस रिवॉल्वर निकाली और पुलिस पर दो राउंड फायरिंग की और खुद को गोली मार ली। इस फायरिंग में पुलिस सब-इंस्पेक्टर रैंक का एक अधिकारी और आरोपी अक्षय शिंदे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज जनरल अस्पताल लाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना डायघर थाने की सीमा में हुई।

यह भी पढ़ें- Badlapur sexual assault case: बदलापुर बलात्कार के आरोपी ने की गोलीबारी, एक पुलिसकर्मी घायल

क्या है मामला?
बदलापुर मामले में दो स्कूली लड़कियों के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया था, जिसके कारण बदलापुर में भारी आक्रोश फैल गया था, जहां लोगों ने न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन करने के लिए रेलवे स्टेशन और रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन किया था। आरोपी अक्षय शिंदे, जो स्कूल में चपरासी के रूप में काम करता था, को पकड़ लिया गया और उस पर गंभीर आरोप लगाए गए तथा इस मामले ने स्कूलों में लड़कियों की सुरक्षा के संबंध में भी गंभीर चिंताएं पैदा कर दीं, क्योंकि स्कूल की ओर से कई अनियमितताएं पाई गईं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.