Uttar Pradesh: प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस पर पथराव, कई यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में कई यात्री घायल हो गए और ट्रेन को मिर्जापुर स्टेशन पर रोककर घायलों का बयान दर्ज कर उनका उपचार कराया गया।

48

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में महाबोधि एक्सप्रेस (Mahabodhi Express) पर पथराव (Stone Pelting) की घटना सामने आई है। प्रयागराज में सोमवार (23 सितंबर) देर रात नई दिल्ली (New Delhi) से बिहार जा रही ट्रेन पर अचानक पथराव हुआ। घटना में कई यात्रियों (Passengers) के घायल होने की भी खबर है। पथराव की इस घटना के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है। महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन जब प्रयागराज जंक्शन से गया के लिए रवाना हुई तो यमुना ब्रिज से पहले ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रेन पर 50 से 60 पत्थर फेंके गए।

यह भी पढ़ें – Akshay Shinde Encounter: कौन है आरोपी अक्षय शिंदे का एनकाउंटर करने वाले पुलिस ऑफिसर, पूरे महाराष्ट्र में उठ रहे हैं कई सवाल

रेलवे ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
महाबोधि एक्सप्रेस पर पथराव की सूचना मिलने पर प्रयागराज जंक्शन से आरपीएफ के उप निरीक्षक एसपी सरोज भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ट्रेन रवाना हो चुकी थी। इस मामले में आरपीएफ की टीम ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। ट्रेन को मिर्जापुर स्टेशन पर रोककर घायलों का बयान दर्ज कर उनका उपचार कराया गया। कई यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

कई यात्रियों को आईं गंभीर चोटें
उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शशिकांत त्रिपाठी ने बताया कि रेल प्रशासन ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और आरपीएफ को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.