Bihar: अशोक चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, इस बयान पर हुआ था बवाल

बढ़ती उम्र में इन्हें चोर दीजिए शीर्षक से लिखी गई लंबी कविता में नेता बढ़ती उम्र की बात कर रहे थे।

42

Bihar: जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) (जदयू) के नेता (JDU leader) अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) द्वारा सोशल मीडिया (social media) पर किए गए एक पोस्ट से मचे बवाल के बाद ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री (Rural Works Department Minister) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकात की। हालांकि सीएम हाउस से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की।

बढ़ती उम्र में इन्हें चोर दीजिए शीर्षक से लिखी गई लंबी कविता में नेता बढ़ती उम्र की बात कर रहे थे। अशोक चौधरी के इस पोस्ट से माना जा रहा था कि उन्होंने सीएम नीतीश की बढ़ती उम्र को निशाना बनाया है। अशोक चौधरी के इस पोस्ट पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने आपत्ति जताई।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: खाद्य पदार्थों में मिलावट के प्रति योगी सरकार का जीरो टॉलरेंस, उठाया यह कदम

भूमिहारों पर बयान
अशोक चौधरी ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में जहानाबाद सीट पर अपनी पार्टी की हार के लिए राज्य की एक शक्तिशाली उच्च जाति भूमिहारों को जिम्मेदार ठहराकर विवाद खड़ा कर दिया था। चौधरी की टिप्पणी पर सहयोगी भाजपा और विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जबकि जदयू ने कहा कि ये टिप्पणियां “व्यक्तिगत हैसियत” में की गई थीं।

यह भी पढ़ें- Karnataka MUDA Case: जमीन घोटाला मामले में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को झटका, जानें कोर्ट ने क्या दिया फैसला

गांव में सड़क बनवाई
चौधरी ने कहा था, “मैं भूमिहारों को बहुत अच्छी तरह जानता हूं। जब लोकसभा चुनाव हुए, तो ये लोग नीतीश कुमार को छोड़कर भाग गए। सिर्फ़ इसलिए कि हमने एक अति पिछड़ी जाति से उम्मीदवार खड़ा किया, हम हार गए।” नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली कैबिनेट में मंत्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने भूमिहार बहुल गांव में सड़क बनवाई थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि समुदाय ने नीतीश कुमार को तब छोड़ दिया, जब उनकी पार्टी ने “एक अति पिछड़ी जाति से उम्मीदवार” खड़ा किया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.