Karnataka: भाजपा ने की सीएम सिद्धारमैया से इस्तीफे की मांग, मुड्डा घोटाले की जांच इस एजेंसी से कराने का आग्रह

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की जमीन घोटााला मामले में परेशानी बढ़ती जा रही है। मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) साइट आवंटन घोटाला मामले में अभियोजन के लिए राज्यपाल की मंजूरी को चुनौती देने वाली कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की याचिका काे कर्नाटक उच्च न्यायालय ने खारिज कर दी है।

26

Karnataka: मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) साइट आवंटन घोटाला मामले में अभियोजन के लिए राज्यपाल की मंजूरी को चुनौती देने वाली कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की याचिका काे कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जाेशी ने साेशल मीडिया ‘एक्स‘ पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के इस्तीफे के साथ मुडा घाेटाला मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर करारा तमाचा
केंद्रीय मंत्री जोशी ने साेशल मीडिया में अपनी पाेस्ट में कहा, “यह कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर करारा तमाचा है। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने उठाए गए सभी सवालों का जवाब दे दिया है। उन्हाेंने आगे कहा, ‘‘कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को इस्तीफा दे देना चाहिए और सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराई जानी चाहिए।‘‘ ‘‘ उन्हाेंने यह भी कहा कि कर्नाटक सरकार को गिराने की भाजपा कोई इच्छा नहीं है।‘‘

MUDA Scam Case: क्या हाईकोर्ट के आदेश के बाद सिद्धारमैया देंगे इस्तीफा? जानें कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने क्या कहा

हाई कोर्ट ने खारिज की मुख्यमंत्री की चाचिका
उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने मुडा घाेटाले में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ जांच की मंजूरी दी थी। राज्यपाल के इस आदेश के खिलाफ सिद्धारमैया ने कर्नाटक हाई कोर्ट का रुख किया था। अब हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की याचिका खारिज कर दी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.