Assembly elections: प्रधानमंत्री मोदी 25 सितंबर को हरियाणा में जनसभा को करेंगे संबोधित, यहां जानिये पूरा कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे हरियाणा के सोनीपत में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

38

Assembly elections: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे हरियाणा के सोनीपत में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 26 सितंबर को ऑडियो ब्रिज के माध्यम से हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

भाजपा के विचार पुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर सोनीपत के गोहाना में आयोजित चुनावी रैली में रोहतक, सोनीपत और पानीपत के 22 भाजपा उम्मीदवार अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे।

MUDA Scam Case: क्या हाईकोर्ट के आदेश के बाद सिद्धारमैया देंगे इस्तीफा? जानें कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने क्या कहा

पीएम के 26 सितंबर के कार्यक्रम
प्रधानमंत्री मोदी 26 सितंबर को हरियाणा के 20,629 बूथों के प्रत्येक कार्यकर्ता से दोपहर 12.30 बजे नमो ऐप के माध्यम से सीधा संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हरियाणा भाजपा के 4000 से अधिक शक्ति केंद्रों के माध्यम से लाखों कार्यकर्ताओं से ऑडियो ब्रिज के माध्यम से संवाद करेंगे। 4000 से अधिक शक्ति केंद्रों पर पार्टी के कार्यकर्ता सामूहिक रूप से बैठकर प्रधानमंत्री की बातों को सुनेंगे और सीधा संवाद करेंगे, इसके अलावा हरियाणा के चार ऐसे शक्ति केंद्र हैं, जिससे प्रधानमंत्री का द्विपक्षीय वार्तालाप रहेगा। इस कार्यक्रम के लिए जनता द्वारा दिए गए सुझावों पर भी प्रधानमंत्री अपनी राय व्यक्त करेंगे और कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब भी देंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.