Gujarat: साबरकांठा जिले में सड़क हादसा, सात लोगों की मौत! एक ही जगह के रहने वाले थे सभी मृतक

साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के समीप 25 सितंबर की सुबह सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी कार में सवार थे।

46

Gujarat में साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के समीप 25 सितंबर की सुबह सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी कार में सवार थे। बताया गया कि आगे जा रहे ट्रैलर से एक तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि कार से शवों को निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। हिम्मतनगर पुलिस के अनुसार, कार सवार सभी लोग अहमदाबाद के निवासी बताए गए हैं।

कार और ट्रैलर की भिड़ंत
पुलिस उपाधीक्षक एके पटेल ने बताया कि 24 सितंबर की सुबह हिम्मतनगर के सहकारी जिन के समीप कार और ट्रैलर की भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही कार आगे चल रहे ट्रैलर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार ट्रैलर में घुस गई। इसके बाद हाइवे पर अफरातफरी मच गई। मृतकों में अहमदाबाद के कुबेरनगर निवासी धनवानी चिराग रविभाई, रोहित, सागर उदानी, गोविंद, राहुल, रोहित और बर्थ शामिल हैं। कुबेरनगर का 22 वर्षीय हनीभाई तोतवानी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Jharkhand: पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई ने पहले भाजपा में शामिल होकर झामुमो को दिया झटका और अब उठाया ये कदम

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस का कहना है कि सभी शव अस्पताल पहुंचा दिए गए हैं। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.