Train Derail: झारखंड के बोकारो में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी दो हिस्सों में बंटी

आरपीएफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आरपीएफ बोकारो की 15 सदस्यीय टीम मौके पर मौजूद है। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

56

झारखंड (Jharkhand) के बोकारो-तुपकाडीह (Bokaro-Tupkadih) से गुजर रही डाउनलाइन (Down Line) की मालगाड़ी (Goods Train) बुधवार देर रात पटरी से उतर गई, जिससे उसके दो डिब्बे (Two Coaches) पलट गए। घटना तुपकाडीह और राजाबेरा सेक्शन के बीच हुई। इससे ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई और डाउनलाइन ट्रैक पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया। घटना के बाद से आरपीएफ (RPF) बोकारो की 15 सदस्यीय टीम मौके पर मौजूद है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है और ट्रैक को साफ किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, मालगाड़ी बोकारो स्टील प्लांट से स्टील की खेप लेकर आ रही थी। आरपीएफ बोकारो की 15 सदस्यीय टीम मौके पर मौजूद है और घटना की जांच कर रही है। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल ट्रैक को साफ करने और सामान्य ट्रेन यातायात बहाल करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan: हिंदू संगठन ने उठाई मांग, अजमेर शरीफ दरगाह नहीं महादेव का मंदिर… कोर्ट पहुंचा मामला

राहत कार्य जारी
आरपीएफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आरपीएफ बोकारो की 15 सदस्यीय टीम मौके पर मौजूद है। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले की जांच जारी है। ट्रैक को साफ करने का प्रयास जारी है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.