Neelam Karwariya: पूर्व भाजपा विधायक नीलम करवरिया का निधन, प्रयागराज में शोक

प्रयागराज के मेजा से पूर्व विधायक नीलम करवरिया का निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, वह लिवर सिरोसिस से पीड़ित थीं। पिछले कई दिनों से उनका हैदराबाद में इलाज चल रहा था। गुरुवार रात हैदराबाद में नीलम करवरिया ने अंतिम सांस ली।

227

प्रयागराज (Prayagraj) के मेजा (Meja) से भाजपा (BJP) की पूर्व विधायक नीलम करवरिया (Former MLA Neelam Karwariya) का निधन (Death) हो गया है। वह लिवर सिरोसिस (Liver Cirrhosis) से पीड़ित थीं। पिछले कई दिनों से उनका हैदराबाद (Hyderabad) में इलाज चल रहा था। गुरुवार (26 सितंबर) रात हैदराबाद में नीलम करवरिया ने अंतिम सांस ली। नीलम करवरिया के निधन की खबर से प्रयागराज में शोक का माहौल है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उनके पति उदयभान करवरिया की सजा माफ हुई थी। इसके बाद वह जेल से बाहर आ गए थे।

जब उनकी हालत ज्यादा गंभीर हुई तो गुरुवार को उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन उनमें कोई सुधार नहीं हुआ। देर रात उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके आवास पर पहुंचने लगे। उनकी दो बेटियां समृद्धि और साक्षी करवरिया और एक बेटा सक्षम है।

यह भी पढ़ें – Haryana Election: अमित शाह आज हरियाणा में तीन जगहों पर करेंगे जनसभाएं, चुनाव प्रचार के दौरान करेंगे संबोधित

पूर्व विधायक के प्रतिनिधि जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि परिजन हैदराबाद से शव लेकर दोपहर 12.30 बजे तक बनारस एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से नीलम करवरिया को प्रयागराज स्थित उनके आवास पर लाया जाएगा।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.