Maharashtra: इंडी गठबंधन को आतंकियों और देशद्रोहियों से प्यार! शहजाद पूनावाला ने गिनाये कई नेताओं के नाम

यह जानने के लिए पढ़ें उनकी जीवन कहानी, यह बात शरद पवार गुट के विधायक जितेंद्र आव्हाड की पत्नी रुता आव्हाड ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कही।

40

Maharashtra जैसे डॉ. जैसे एपीजे अब्दुल कलाम (Dr. APJ Abdul Kalam) एपीजे अब्दुल कलाम बन गए, वैसे ही ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) भी बन गए। उनका जन्म ओसामा बिन लादेन नहीं हुआ था। उसका गुस्सा ही था जिसके कारण वह लादेन बन गया।

उनका पालन-पोषण समाज द्वारा किया गया। यह जानने के लिए पढ़ें उनकी जीवन कहानी, यह बात शरद पवार गुट (Sharad Pawar faction) के विधायक जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awad) की पत्नी रुता आव्हाड (Ruta Awad) ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कही।

यह भी पढ़ें- UP Teacher Recruitment Case: 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में SC ने यूपी सरकार को जारी किया नोटिस

लादेन की जीवन कहानी
सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शोधकर्ता और देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तुलना कुख्यात आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से कर रीता अवाद के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जितेंद्र अवाद ने कुछ साल पहले मुठभेड़ में मारी गई जिहादी आतंकवादी इशरत जहां के परिवार से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी और अब उनकी पत्नी कुख्यात जिहादी आतंकवादी लादेन की जीवन कहानी पढ़ने के लिए कह रही हैं. इससे यह कहा जा रहा है कि इस परिवार की मानसिकता जिहादी है।

यह भी पढ़ें- Stone Pelting: स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, बिहार से दिल्ली जा रही थी ट्रेन

आतंकियों और देशद्रोहियों से प्रेम
एनसीपी-एससीपी नेता जितेंद्र आव्हाड की पत्नी द्वारा ओसामा बिन लादेन पर दिए गए बयान पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “इंडिया अलायंस के सभी सहयोगी दलों का आतंकवादियों के प्रति नरम रुख है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कसाब को क्लीन चिट देते हुए कहा कि उन्होंने हेमंत करकरे को नहीं मारा… असलम शेख नामक कांग्रेस के एक मंत्री ने याकूब मेमन की वकालत की। समाजवादी पार्टी के अबू आजमी ने भी यही किया। समाजवादी पार्टी ने सिमी को निर्दोषों का समूह कहा, जब इसे सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंधित किया। इसी तरह की प्रतिक्रिया इंडी अलायंस के विभिन्न नेताओं की ओर से तब आई, जब पीएफआई पर प्रतिबंध लगाया गया। अखिलेश यादव को कोर्ट ने डांटा, जब वे आतंकवादियों को रिहा करना चाहते थे… कांग्रेस के अफजल प्रेम का परिचय हमें तब हुआ, जब उसके नेता जेएनयू में ‘अफजल हम शर्मिंदा हैं, वहां कातिल जिंदा हैं’ के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हुए। उमर अब्दुल्ला ने भी अफजल की वकालत की। इसी क्रम में जितेंद्र आव्हाड की पत्नी ने ओसामा बिन लादेन की तुलना ओसामा बिन लादेन से की। डॉ. एपीजे अब्दुल कुमार से लदे हुए… वे समाज को दोष दे रहे हैं कि ओसामा आतंकवादी बन गया… जितेंद्र आव्हाड ने इशरत जहां का भी महिमामंडन किया, जो एक प्रमाणित आतंकवादी थी और खुफिया एजेंसियों ने कहा कि वह एक सीएम को मारने के मिशन पर आई लश्कर की आतंकवादी थी… आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखना इंडी गठबंधन का चरित्र है…”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.