Jammu and Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को शुक्रवार देर रात आदिगाम इलाके में आतंकवादियों की गतिविधियाें की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबल के जवानाें ने मौके पर पहुंचकर आतंकवादियाें काे घेर लिया।

39

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) के आदिगाम देवसर गांव में सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच चल रही मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकवादी (Terrorist) मारे गए हैं। इस दौरान तीन सुरक्षाकर्मी और एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मारे गए आतंकवादियाें की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को शुक्रवार देर रात आदिगाम इलाके में आतंकवादियों की गतिविधियाें की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबल के जवानाें ने मौके पर पहुंचकर आतंकवादियाें काे घेर लिया। इस पर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलाें पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलाें ने भी जवाबी फायरिंग की।

यह भी पढ़ें – Hassan Nasrallah: इजरायली सेना का बड़ा दावा, हमले में मारा गया हिजबुल्लाह प्रमुख हसन नसरल्लाह

घायल सुरक्षाकर्मियों की हालत स्थिर
इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दाे आतंकवादियाें काे ढेर कर दिया। इस दाैरान तीन सुरक्षा कर्मियों और एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया है। घायल कर्मियों की हालत स्थिर बताई जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.