Road Accident: मध्‍य प्रदेश के मैहर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से टकराई बस; 10 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज से रीवा होते हुए आभा ट्रेवल्स की बस नागपुर जा रही थी। रात करीब साढ़े 11 बजे नादन थाने से कुछ दूर स्थित चौरसिया ढाबे के पास बस अनियंत्रित हो गई और खड़े हाइवा में जा घुसी।

47

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर जिले (Maihar District) में शनिवार की आधी रात को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां नादन देहात थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) क्रमांक 30 पर एक तेज रफ्तार बस सड़क अनियंत्रित होकर किनारे खड़े ट्रक (हाइवा वाहन) से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार कम से कम 10 लोगों की मौत (Deaths) की सूचना है, जबकि 25 से अधिक हो गए। घायलों (Injured) को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज से रीवा होते हुए आभा ट्रेवल्स की बस नागपुर जा रही थी। रात करीब साढ़े 11 बजे नादन थाने से कुछ दूर स्थित चौरसिया ढाबे के पास बस अनियंत्रित हो गई और खड़े हाइवा में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यात्री उसमें फंस गए। सूचना मिलते ही नादन और मैहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। यात्रियों को बस से निकालने के लिए गैस कटर मंगाया गया और जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

यह भी पढ़ें – Aam Aadmi Party: कहां रहेंगे केजरीवाल? भाजपा ने मुख्यमंत्री आतिशी पर उठाए कई सवाल

मैहर एसडीएम विकास सिंह, तहसीलदार जितेंद्र पटेल और मैहर एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल 25 से अधिक घायलों को मैहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई रही है। आशंका है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

मैहर के सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि हादसा शनिवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे हुआ। कई यात्री बस में फंसे हुए हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि मृतकों की संख्या कितनी है लेकिन फिलहाल पांच शव निकाले जा चुके हैं। अभी कुछ लोगों के बस में फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा जा रहा है। गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.