Mumbai: बैंक डिप्टी मैनेजर ने अटल सेतु पुल से कूदकर की आत्महत्या, शव की तलाश जारी

उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने काम के तनाव के कारण इतना बड़ा कदम उठाया।

90

Mumbai: अटल सेतु (Atal Setu) से कूदकर एक व्यक्ति के आत्महत्या (suicide by jumping) करने की घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे की। इस शख्स की तलाश के लिए स्थानीय मछुआरों (local fishermen) की मदद ली जा रही है। आत्महत्या (suicide) करने वाले शख्स की पहचान हो गई है और उसका नाम सुशांत चक्रवर्ती (Sushant Chakraborty) है, जो एक बैंक में डिप्टी मैनेजर (deputy manager) के पद पर कार्यरत थे।

उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने काम के तनाव के कारण इतना बड़ा कदम उठाया। शिवडी पुलिस ने जानकारी दी है कि देर रात तक उनके शव की तलाश जारी रही। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सूचना मिली कि शिवडी न्हावाशेवा अटल सेतु पर नवी मुंबई की ओर जाने वाले चैनल पर किलोमीटर नंबर 8.5 पर एक लाल रंग की ब्रेज़ा नंबर (MH01-DT-9188) लंबे समय से खड़ी है।

यह भी पढ़ें- Israel-Hezbollah War: बढ़ते तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने नेतन्याहू से की बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

शव की तलाश जारी
ट्रैफिक पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार की जांच की तो कार में कोई नहीं मिला, इसी बीच इसकी जानकारी शिवडी पुलिस को दी गई। शिवडी पुलिस ने अटल सेतु नियंत्रण कक्ष के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सुबह 9:57 बजे एक व्यक्ति लाल ब्रेज़ा कार में अटल सेतु पुल पर रुका और इससे पहले कि उसे पता चलता, वह कार से बाहर निकला और अटल सेतु से समुद्र में कूद गया। शिवडी पुलिस ने तुरंत फायर ब्रिगेड और स्थानीय मछुआरों की मदद से समुद्र में कूदे व्यक्ति की तलाश शुरू की और सोमवार दोपहर तक तलाश जारी थी।

यह भी पढ़ें- CBI की संगठित साइबर अपराध के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, इन शहरों में 32 जगहों पर छापेमारी में 26 आरोपी गिरफ्तार

बीमा पॉलिसी विभाग में डिप्टी मैनेजर
पुलिस के मुताबिक, ”अटल सेतु ब्रिज पर मिली लाल रंग की ब्रेजा कार के नंबर प्लेट से कार मालिक के बारे में जानकारी मिली तो उक्त कार सुशांत चक्रवर्ती नाम के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है और पता दिया गया है।” परल टेकडी के रूप में पुलिस ने जब परिवार से संपर्क किया तो उन्होंने उनकी पत्नी अटल से संपर्क किया। पुल से कूदने वाले शख्स का नाम सुशांत चक्रवर्ती (40) था, जो एक सरकारी बैंक के बीमा पॉलिसी विभाग में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। शिवडी पुलिस स्टेशन में दिए गए अपने बयान में, सुशांत चक्रवर्ती पिछले कुछ हफ्तों से काम पर जाने के लिए घर से निकले थे। उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बहुत तनाव में थे।

यह भी पढ़ें- Waqf Board: अब वक्फ बोर्ड ने बढ़ाई केरल के इस गांव की टेंशन, 600 परिवारों को सता रहा है बेघर होने का डर

शव की तलाश जारी
पुलिस के मुताबिक, सुशांत सुबह शिवडी से न्हावाशेवा अटल सेतु गए थे, लेकिन अटल सेतु का कर्मचारी होने के कारण उन्होंने टोल बूथ पार कर न्हावाशेवा की ओर रुख किया, वहां से वह एक चक्कर लगाकर वापस मुंबई की ओर आ गए और उन्होंने अपनी कार वहीं पार्क कर दी। शिवडी की सीमा में अटल सेतु और समुद्र में कूद गया शिवडी पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और उसके शव की तलाश जारी है। पुलिस ने घटना दर्ज कर ली है और बताया है कि शव बरामद होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.