Amit Shah: मुंबई दौरे पर अमित शाह, महायुति के सीट बंटवारे पर होगी चर्चा

अमित शाह मंगलवार को मुंबई और नवी मुंबई के दौरे पर हैं। वह मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और कोंकण के विधायकों, पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे। अमित शाह ने दोपहर 1.30 बजे मुंबई में विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

50

आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के लिए सभी राजनीतिक दलों (Political Parties) ने प्रचार सभाओं (Campaign Meetings) के लिए कमर कसनी शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में महाराष्ट्र में कई दिग्गज नेताओं को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। ऐसा देखा जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें दोबारा निर्वाचित होने से रोकने के लिए भाजपा (BJP) एक्शन मोड में आ गई है। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार (01 सितंबर) को एक बार फिर महाराष्ट्र के दौरे पर हैं।

अमित शाह मंगलवार को मुंबई और नवी मुंबई के दौरे पर हैं। वह मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और कोंकण के विधायकों, पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे। अमित शाह ने दोपहर 1.30 बजे मुंबई में विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक दादर के स्वामी नारायण मंदिर के योगी हॉल में होगी। अमित शाह शाम 4:30 बजे नवी मुंबई के सिडको ऑडिटोरियम में ठाणे और कोंकण डिवीजन के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने वाले हैं। इसके बाद वह रात में सह्याद्रि गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री और दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ महायुति के लिए सीटों के आवंटन को लेकर चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें – Local Train News: दादर स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! मध्य रेलवे ने बढ़ाई लोकल ट्रेनों की फ्रीक्वेंसी

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ठाणे जिले के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री महिला सशक्तिकरण मिशन कार्यक्रम 5 अक्टूबर को ठाणे शहर के पास कासारवडवली के वालावलकर मैदान में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष उपस्थिति रहेगी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.