Death Threat: भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

भीम आर्मी के राज्य सचिव लच्छी राम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीते 22 सितंबर को जितेंद्र नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव वीडियो के जरिए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार को जान से मारने की धमकी दी है।

33

भीम आर्मी (Bhim Army) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के अध्यक्ष रवि कुमार (President Ravi Kumar) को सोशल नेटवर्किंग साइट (Social Networking Sit) फेसबुक (Facebook) पर जान से मारने (Kill) की धमकी (Threat) मिली है। भीम आर्मी के राज्य सचिव ने इस सम्बंध में शिमला के ढली थाने में शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

भीम आर्मी के राज्य सचिव लच्छी राम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीते 22 सितंबर को जितेंद्र नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव वीडियो के जरिए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। जितेंद्र ने फेसबुक पर लाइव वीडियो में कहा है कि भीम आर्मी के अध्यक्ष को बोरे में डालकर पीटा जाएगा। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपित ने रवि कुमार पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और जानबूझकर सार्वजनिक रूप से उन्हें बदनाम भी किया। जिससे उनकी और अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

यह भी पढ़ें – Amit Shah: मुंबई दौरे पर अमित शाह, महायुति के सीट बंटवारे पर होगी चर्चा

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि शिकायत के आधार पर धारा 3 (1) (आर), 3 (1) (यू), 3 (2) (वीए) एससी एंड एसटी एक्ट व 351 (2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.