Punjab: फिरोजपुर में दोस्ती में कुश्ती, आप और कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

यह घटना जीरा के मुख्य चौक पर उस समय घटी जब दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंके।

41

Punjab: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) (आप) और कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं के बीच मंगलवार को फिरोजपुर जिले के जीरा उपमंडल (Zira subdivision) में झड़प हो गई, जिसके परिणामस्वरूप पूर्व कांग्रेस विधायक (former Congress MLA) कुलबीर सिंह (Kulbir Singh) जीरा और दो अन्य घायल हो गए।

यह घटना जीरा के मुख्य चौक पर उस समय घटी जब दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंके।

यह भी पढ़ें- Punjab-Haryana High Court का आदेश- ‘समालखा से कांग्रेस प्रत्याशी करें सरेंडर या पुलिस करे गिरफ्तार’! जानिये क्या है प्रकरण

फिरोजपुर पुलिस का हस्तक्षेप
स्थिति बिगड़ने पर फिरोजपुर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। डीएसपी फतेह सिंह बराड़ और गुरदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने भीड़ को तितर-बितर करने और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हवा में गोलियां चलाईं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौम्या मिश्रा ने कहा कि स्थिति को शांत करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाईं।

यह भी पढ़ें- Haryana Assembly Polls: प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, ‘कांग्रेस जातिवाद के जरिए देश में देशभक्ति…’

स्थानीय अस्पताल में भर्ती
उन्होंने कहा, “अभी तक गोली लगने की कोई खबर नहीं है, हालांकि, पीड़ितों को झड़प के दौरान पथराव से चोटें आई हैं। विस्तृत जांच चल रही है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।” घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.