Haryana: विधानसभा चुनाव को लेकर फतेहाबाद पुलिस अलर्ट, चार तस्कर गिरफ्तार

दूसरे मामले में शहर फतेहाबाद पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि रतिया रोड पर शराब ठेके के सामने एक गाड़ी में काफी शराब रखी हुई है।

42

विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में शराब (Liquor) की तस्करी (Smuggling) करने वालों की धरपकड़ करते हुए जिला पुलिस (District Police) ने चार युवकों को अलग-अलग जगह से काबू कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। बुधवार को जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पहले मामले में भूना पुलिस (Bhuna Police) की टीम ने एसआई रामपाल के नेतृत्व में गश्त पर थी तो उन्हें सूचना मिली कि भगत सिंह पुत्र साहबराम निवासी ढाणी गोपाल शराब बेचने का काम करता है और पिकअप गाड़ी में शराब की पेटियां भरकर भूना से खासा पठाना की तरफ आ रहा है।

इस सूचना पर गांव खासा पठाना के पास उकलाना रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर में भूना की तरफ से आई पिकअप गाड़ी को शक के आधार पर रूकवाया तो गाड़ी सवार युवक ने अपना नाम भगत सिंह बताया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 19 पेटी ठेका शराब देसी व 2 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें – Navratri 2024: UP में नवरात्रि के दौरान मांस-मदिरा की बिक्री पर रोक! योगी सरकार ने जारी किए आदेश

दूसरे मामले में शहर फतेहाबाद पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि रतिया रोड पर शराब ठेके के सामने एक गाड़ी में काफी शराब रखी हुई है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कार के पास खड़ा युवक कार को स्टार्ट करने लगा। पुलिस कर्मचारियों ने उसे काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम अनिल कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी आजाद नगर फतेहाबाद बताया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो कार से 36 बोतल ठेका शराब देसी बरामद हुई।

तीसरे मामले में भट्टूकलां पुलिस की टीम ईएएसआई ईश्वर के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव लहरियां पहुंची तो गांव के बस अड्डे पर सामने से एक युवक आता दिखाई दिया। उक्त युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और वापस मुडक़र तेज कदमों से चलने लगा। शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने उसे काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम बंटी कुमार पुत्र पवन कुमार निवासी लहरियां बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 14 बोतल ठेका शराब देसी बरामद हुई।

एक अन्य मामले में थाना शहर टोहाना के अंतर्गत आने वाली चण्डीगढ़ रोड पुलिस चौकी की टीम ने एएसआई जयदीप के नेतृत्व में गश्त के दौरान विरेन्द्र पुत्र छोटूराम निवासी इंदिरा कालोनी टोहाना को काबू कर उसके पास से 15 बोतल ठेका शराब देसी बरामद हुई।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.