Delhi: अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट पर दिल्ली पुलिस की बड़ी करवाई, 2000 करोड़ रुपये का कोकीन बरामद

पुलिस को इस मामले में नार्को-टेरर एंगल का संदेह है और इसलिए वह उसी दिशा में जांच कर रही है।

47
Delhi: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह (international drug gang) का भंडाफोड़ किया और 2,000 करोड़ रुपये (Rs 2000 crore) की कीमत का 500 किलोग्राम कोकीन बरामद (500 kg cocaine recovered) किया। यह कार्रवाई दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) ने की, जिसने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार (four accused arrested) भी किया।
पुलिस को इस मामले में नार्को-टेरर एंगल का संदेह है और इसलिए वह उसी दिशा में जांच कर रही है।
560 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त
अधिकारियों ने बताया कि यह शहर में अब तक की सबसे बड़ी ड्रग बरामदगी है, जिसमें 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 2,000 करोड़ रुपये है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दक्षिण दिल्ली के महरौली से चार लोगों को पकड़ा और 565 किलोग्राम से अधिक वजन की खेप जब्त की।
मामले की जांच जारी 
अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों ने दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कोकीन बेचने की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया कि स्पेशल सेल की टीम एक गुप्त सूचना के आधार पर दो महीने से अधिक समय से काम कर रही थी, जिसके कारण त्योहारी सीजन से ठीक पहले यह भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने बताया कि चारों लोगों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच जारी है।
यह वीडियो भी देखें- 
https://youtu.be/FyiWQU9TffA?si=UDaoljE_XLwZTdEc
Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.