Haryana Assembly Polls: हरियाणा में आप और कांग्रेस में घमासान, मतदान से ऐन पहले आम आदमी पार्टी के इस उम्मीदवार ने छोड़ा हाथ का साथ

पार्टी के सदस्य के तौर पर सिंह ने 03 अक्टूबर (बुधवार) को कहा कि केवल कांग्रेस ही भाजपा सरकार को हरा सकती है, जो किसानों, महिलाओं, दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही है।

64

Haryana Assembly Polls: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बड़ा झटका देते हुए नीलोखेड़ी (आरक्षित) सीट Nilokheri (Reserved) seat से पार्टी के सदस्य अमर सिंह (Amar Singh Congress) कांग्रेस (CONGRESS) में शामिल हो गए हैं।

पार्टी के सदस्य के तौर पर सिंह ने 03 अक्टूबर (बुधवार) को कहा कि केवल कांग्रेस ही भाजपा सरकार को हरा सकती है, जो किसानों, महिलाओं, दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही है।

यह भी पढ़ें- Badlapur sexual assault case: बदलापुर मामले में बड़ा अपडेट! स्कूल अध्यक्ष और सचिव पर भी कसा शिकंजा, जानें इन पर क्या हैं आरोप

सिंह ने औपचारिक रूप से कांग्रेस में प्रवेश
पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने सिंह को औपचारिक रूप से संसद में शामिल किया। बाजवा ने सिंह की टीम को बधाई दी और नीलोखेड़ी में सिखों के बीच उनकी लोकप्रियता का उल्लेख किया। सिंह ने नीलोखेड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार धर्मपाल गोंदर को पूर्ण समर्थन देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें- Safran: फ्रांस के बाहर सफ्रान की जल्द बनेगी पहली रक्षा इलेक्ट्रॉनिक्स यूनिट, यहां जानें भारत ही क्यों?

चुनावों से पहले AAP को कई तरह के पूर्वाग्रहों का सामना
यह घटनाक्रम अतीत में इसी तरह के निलंबन के बाद हुआ है, जब AAP के फरीदाबाद उम्मीदवार प्रवेश मेहता सितंबर में भाजपा में शामिल हो गए थे। इंडी ब्लॉक का हिस्सा होने के बावजूद, AAP कांग्रेस के साथ गठबंधन वार्ता विफल होने के बाद हरियाणा चुनाव लड़ रही है।

यह भी पढ़ें- Pakistan: पाकिस्तान का आतंकी चेहरा फिर आया सामने, जाकिर नाइक से मिले प्रधानमंत्री शरीफ, जानिये उसके बारे में क्या-क्या कहा

सिंह ने भाजपा के अन्याय को उत्पीड़न बताया
सिंह ने अपने फैसले को उचित ठहराते हुए कहा कि आप उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने से वोट बंट जाते, जिससे भाजपा को मदद मिलती। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुख्य उद्देश्य भाजपा सरकार को हटाना था, जिस पर उन्होंने आरोप लगाया कि वह समुदायों के साथ अन्याय कर रही है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.