BJP ने केजरीवाल के मुख्यमंत्री आवास खाली करने पर कसा तंज, बताया बड़ा ड्रामा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल के घर खाली करने को एक नाटक बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का प्रतीक 'शीश महल' कभी खाली किया ही नहीं गया।

35

BJP: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर खाली करने पर तंज कसा है।

वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल के घर खाली करने को एक नाटक बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का प्रतीक ‘शीश महल’ कभी खाली किया ही नहीं गया। उस दिन जो अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के साथ हाथ पकड़कर निकल रहे थे, वह नौटंकी हम सभी ने देखी। सरकारी नियमों के तहत वह शीशमहल वाला आवास खाली नहीं किया गया। उस पर आज तक अरविंद केजरीवाल का कब्जा है।

सचदेवा का आरोप
उन्होंने कहा कि केजरीवाल की पत्नी सुनीता, जिसे उस दिन चाबी पकड़ा रही थी, वह मुख्यमंत्री आवास के सुरक्षा अधिकारी प्रवेश रंजन झा थे। जबकि चाबी पीडब्लूडी के अधिकारी विजय कुमार को दी जानी चाहिए थी। सचदेवा ने कहा मुख्यमंत्री आवास भ्रष्टाचार का प्रतीक है, जिस पर केजरीवाल अपना कब्जा चाहते हैं । उन्होंने कहा कि आतिशी मार्लेना एक कठपुतली की तरह काम कर रही हैं, जो एक चिट्ठी लिख कर के मुख्यमंत्री आवास में जाने की बात कर रही है।

दिल्ली की जनता स्तब्ध
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली की जनता स्तब्ध है कि यह चाबी देने और वापस लेने का घोटाला अरविंद केजरीवाल ने क्यों किया, आखिर ऐसा क्या छुपा है, उसे शीशमहल बंगले में, जो वह उसकी कस्टडी लोक निर्माण विभाग को वापस सौंपने से पीछे भाग रहे हैं? मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना आखिर इस शीशमहल का कौन सा सच छुपाना चाहती हैं, जो वह मात्र एक दिन बाद ही बंगले का कब्जा लेने को उत्सुक हो गईं?

Delhi coaching accident: सीबीआई ने दिल्ली हाईकोर्ट को सौंपी सीलबंद रिपोर्ट, जानें कब है अगली सुनवाई

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पीडब्लूडी ने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास में अभी चांज चल रही है और जब तक चांज चलेगा कोई भी मुख्यमंत्री आवास में नहीं रह सकता। फिर आतिशी मुख्यमंत्री आवास में आज कैसे जा रही हैं ?

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते 5 अक्टूबर को अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया था ।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.